कोमोलिका बनकर फैंस के रिएक्शन से हैरान हैं हिना खान
कोमोलिका बनकर फैंस के रिएक्शन से हैरान हैं हिना खान
Share:

आप सभी को बता दें कि हिना खान का कोमोलिका लुक सभी को पसंद आ रहा है. ऐसे में हाल ही में हिना खान ने बताया है कि वह कोमोलिका बनकर बहुत ही खुश है, वहीं आप सभी को यह जानकर शॉक लगेगा कि जब उन्हें कोमोलिका का रोल ऑफर किया गया था तब वो चौंक गयीं थी और उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करें. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हिना खान ने कहा 'मेरा पहला रिएक्शन चौंकाने वाला ही था, क्योंकि टीवी में जो पॉजिटिव होते हैं, वह हीरो होते हैं.हमारे दिमाग में यह बात होती है कि हम टेलीविजन में हैं.फिल्मों में नहीं हैं.टीवी में सभी को लगता है कि जो पॉजिटिव कर रहा है, वही हीरो हीरोइन है.

लेकिन मेरा मानना है कि जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला है.मैं उससे बेहद खुश हूं.सब तरफ मेरी बातें हो रही हैं मेरे लुक और सबकुछ के बारे में.वेल शो में अभी कोमोलिका के बहुत से शॉट्स तो नहीं हैं लेकिन लोग उन्हें बेहद ही पसंद कर रहे है.'

वहीं आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले हिना ने कहा था कि लोग उनसे नफरत कारण तो भी उन्हें अच्छा लगेगा वहीं हिना खान उस समय काफी सुर्ख़ियों में रहीं थीं जब उन्होंने बिग बॉस 11 में अपना असली अवतार दिखाया था. फिलहाल हिना अपने कोमोलिका के अवतार के कारण पसंद की जा रहीं हैं.

एक बार फिर कोमोलिका ने बिखेरे अपने जलवे, नजर आईं बिंदास

रॉकी के कारण एकता कपूर की दिवाली पार्टी में नहीं गईं कोमोलिका!

हिना को बिकिनी में देख यूजर्स ने कहा 'गरीबों की किम कार्दशियन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -