हिना को बिकिनी में देख यूजर्स ने कहा 'गरीबों की किम कार्दशियन'
हिना को बिकिनी में देख यूजर्स ने कहा 'गरीबों की किम कार्दशियन'
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की दुनिया की फेमस एक्ट्रेस हिना खान अपनी तस्वीरों के कारण एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, उन्होंने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है और अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर वह एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिताने गईं हिना को बिकिनी में देख यूजर्स उन्हें लगातार खरी-खोटी सुना रहे हैं, कोई उनसे पूछ रहा है कि 'क्या आप सच में मुसलमान हो.?'

तो कोई उनको 'बेशर्म' कह रहा है. वहीं एक यूजर ने लिखा है 'गन्दी कोमोलिका'. आप सभी को बता दें कि हिना छोटे पर्दे के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका का रोल प्ले कर रहीं हैं और उनकी एक हॉट फोटो पर एक यूजर ने कमेंट किया है, 'शर्म सारी उठाकर रख दी तुमने' वहीं एक और यूजर ने हिना को 'गरीबों की किम कार्दशियन' कहा है, वहीं, एक शख्स ने हिना को लेकर लिखा है कि 'इस्लाम का नाम खराब कर रखा है...साथ-साथ में कश्मीर का भी.' वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि हिना खान को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वहीं हिना तो अपनी तस्वीरों पर आए कमेंट्स को पढ़ती भी नहीं है.

आप सभ को बता दें कि बिग बॉस के 11वें सीजन से हिट हुईं हिना खान अपने व्बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ मालदीव गई हुई हैं और लगातार वहां से तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं.

बिकिनी पहन कोमोलिका ने दिखाई नशीली अदाएं

भाईजान के गले लगकर इस टीवी एक्ट्रेस ने कही ख़ास बात

जसलीन के पिता के कहने पर अनूप ने तोड़ा दिल, अब होगा सबसे बड़ा बवाल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -