रॉकी के कारण एकता कपूर की दिवाली पार्टी में नहीं गईं कोमोलिका!
रॉकी के कारण एकता कपूर की दिवाली पार्टी में नहीं गईं कोमोलिका!
Share:

अपनी बोल्ड अदाओं से इन दिनों सभी को लुभा रहीं हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस हिना खान ने बीते कल दिवाली का जश्न मनाया है और हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ दिवाली की एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है Happy Diwali इस तस्वीर में वह अपने बॉयफ्रेंड की तरह ही क्रीम रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि फिलहाल हिना खान स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका की भूमिका में नजर आ रही हैं.

आप सभी जानते ही होंगे कि हिना खान और रॉकी जयसवाल ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बिग बॉस 12 के दौरान खुलासा किया था और इसी के साथ ही हिना खान ने ये भी कहा था कि वो बेहद खुश हैं, अपने रिलेशनशिप से. वहीं हिना खान की इस तस्वीर को देखकर ऐसा ही लग रहा है. हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. हिना खान के कोमोलिका के किरदार को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और लगातार उनकी तारीफें हो रहीं हैं.

हिना खान का नाम प्रियांक के साथ भी जुड़ चुका है. वहीं बताया जा रहा है कि हिना खान एकता कपूर की दिवाली पार्टी में शामिल नहीं हुईं और इसकी वजह रॉकी रहे क्योंकि वह चाहते थे कि हिना उनके साथ घर पर दिवाली मनाए. अब यह बता कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो रॉकी और हिना ही बता सकते हैं.

हिना को बिकिनी में देख यूजर्स ने कहा 'गरीबों की किम कार्दशियन'

बॉयफ्रेंड संग स्कूबा डाइविंग के मजे ले रहीं हैं कोमोलिका

बिकिनी पहन कोमोलिका ने दिखाई नशीली अदाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -