करण जौहर करेंगे बिग बॉस की होस्ट‍िंग, हिना खान ने कहा- वो कैसे करेंगे...
करण जौहर करेंगे बिग बॉस की होस्ट‍िंग, हिना खान ने कहा- वो कैसे करेंगे...
Share:

देश के सबसे बड़े चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 तथा खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज कर चुकीं हिना खान टेलीविज़न की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। हिना फैन फॉलोइंग के मामले में बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर देती हैं। हिना के लुक्स तथा स्टाइल स्टेटमेंट सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में हिना को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने पत्रकारों के कुछ प्रश्नों के उत्तर दिए। 

वही हिना से जब बिग बॉस ओटीटी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बोला कि करण जौहर को बिग बॉस ओटीटी होस्ट करते देखने के लिए वो बहुत उत्साहित हैं। हिना ने कहा, "बहुत बढ़िया, मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं हमेशा से करण जौहर की प्रशंसक हूं। मैं ये देखने के लिए प्रतीक्षा कर रहीं हूं कि वो कैसे करेंगे। मैं बहुत उत्साहित हूं।"

वहीं, एसी खबरें हैं कि इस बार बिग बॉस शो 3 माह की जगह 6 महीने तक चलेगा। इस बारे में जब हिना खान से पूछा गया तो अभिनेत्री ने कहा, "बिग बॉस समाप्त होता था तो सबको दुख होता था। अभी 6 माह देखो बिग बॉस। मैं सच में प्रतियोगियों के लिए फील कर रही हूं, 6 महीने।।।" कलर्स का सबसे बड़ा तथा हिट रियलिटी शो बिग बॉस इस बार दर्शकों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी देखने को मिलेगा। बिग बॉस ओटीटी को वूट पर 6 सप्ताहों के लिए स्ट्रीम किया जाएगा, जिसे करण जौहर होस्ट करेंगे। 

दीपिका पादुकोण के अवतार में नजर आई भारती सिंह, शाहरुख़ के लुक में नजर आए हर्ष

डांस दीवाने के सेट पर ट्रेडिशनल अवतार में पहुंची नोरा फतेही, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

खतरों के खिलाड़ी 11 के बाद इस शो में नजर आएंगी श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -