दीपिका पादुकोण के अवतार में नजर आई भारती सिंह, शाहरुख़ के लुक में नजर आए हर्ष
दीपिका पादुकोण के अवतार में नजर आई भारती सिंह, शाहरुख़ के लुक में नजर आए हर्ष
Share:

जानी मानी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह हर बार अपने अवतार से प्रशंसकों का दिल जीत लेती हैं। उनकी कॉमेडी टाइमिंग ऑडियंस को बेहद पसंद आती हैं। वह इन दिनों डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 को अपने हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया के साथ होस्ट करती दिखाई दे रही हैं। मंगलवार को भारती ओम शांति ओम में दीपिका पादुकोण के लुक में दिखाई दी। दीपिका ने इस मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही भारती सिंह ने दीपिका की भांति पिंक कलर का लहंगा पहना था। इतना ही नहीं उन्होंने बाल तथा पूरा लुक उन्ही के जैसे किया था। जिसे देखने के पश्चात् उनके प्रशंसक प्रशंसा करते नहीं रुक रहे हैं। भारती के साथ उनके हस्बैंड हर्ष भी शाहरुख खान के लुक में दिखाई दिए। भारती का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी वैनिटी वैन ने उतरती हैं तथा दीपिका की तरह वेव करती हैं। वह फोटोग्राफर्स से बोलती हैं कि इस वीडियो को स्लो मोशन में डालना। भारती को ऐसा करता देख उनके हस्बैंड हर्ष हंसने लगते हैं।

भारती सिंह को दीपिका पादुकोण के अवतार में देखकर प्रशंसकों की उनसे नजरें नहीं हट रही हैं। एक प्रशंसक ने कहा आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं दूसरे ने लिखा- बहुत प्यारा। भारती और हर्ष को देखकर बोला जा सकता है डांस दीवाने 3 का ये एपिसोड जबरदस्त होने वाला है। शायद इसी एपिसोड का नोरा फतेही भी भाग बनने वाली हैं। वह भी कल माधुरी दीक्षित के देवदास वाले लुक में स्पॉट हुई थीं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

डांस दीवाने के सेट पर ट्रेडिशनल अवतार में पहुंची नोरा फतेही, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

खतरों के खिलाड़ी 11 के बाद इस शो में नजर आएंगी श्वेता तिवारी

इस वीकेंड इंडियन आइडल 12 के सेट पर होंगे कई बड़े खुलासे, कविता कृष्णमूर्ति-कुमार सानू आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -