खतरों के खिलाड़ी 11 के बाद इस शो में नजर आएंगी श्वेता तिवारी
खतरों के खिलाड़ी 11 के बाद इस शो में नजर आएंगी श्वेता तिवारी
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वो शो खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखाई दे रही हैं। वही अब जानकारी हैं कि श्वेता को नया प्रोजेक्ट प्राप्त हुआ है। वो शो सस्पेंस थ्रिलर शुक्ला वर्सेज त्रिपाठी में दिखाई देगी। इस प्रोजेक्ट में वो CBI अधिकारी का किरदार निभाएंगी। कहानी एक मधुरिमा नाम की कवियत्री के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे दुर्भाग्य से एक लाइव टीवी शो के चलते गोली मार दी जाती है। श्वेता इस मामले में तहकीकात करती दिखाई देगी। शो में उनका किरदार बहुत इंटेंस होने वाला है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अपने नए शो के बारे में पूछे जाने पर, श्वेता तिवारी ने बोला, ''मैं आगामी सीरीज शुक्ला वर्सेज त्रिपाठी का भाग बनने के लिए उत्साहित हूं। ये सस्पेंस से भरा थ्रिलर प्रोजेक्ट है तथा हमने अभी इसकी शूटिंग आरम्भ की है। एक युवा कवि को लाइव टीवी शो पर गोली मार दी जाती है तथा अब ये तहकीकात अफसरों पर निर्भर है कि वे सच्चाई का पता लगाएं।''

वही अपने किरदार के बारे में चर्चा करते हुए श्वेता ने बताया- मैं एक CBI अधिकारी का किरदार निभा रही हूं। किरदार का नाम रिद्धिमा लाखा है। ये किरदार बहुत जबरदस्त होने वाला है, जिसे रिश्वत नहीं दी जा सकती। जैसे ही हम इस सफर का आरम्भ कर रहे हैं, मैं अपने प्रशंसकों से प्यार और समर्थन की कामना करती हूं। ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर स्ट्रीम होगी। बता दें कि हाल ही में उल्लू पर रश्मि देसाई का शो तंदूर रिलीज हुआ है, जिसकी बहुत बातचीत है। श्वेता की बात करें तो उन्हें मेरे डैड की दुल्हन में देखा गया था। इस शो में वरुण बडोला उनके अपोजिट किरदार में थे।

इस वीकेंड इंडियन आइडल 12 के सेट पर होंगे कई बड़े खुलासे, कविता कृष्णमूर्ति-कुमार सानू आएँगे नजर

इस बार के बिग बॉस 15 में मचेगी भारी धूम, टीवी की ये 2 मशहूर बहू लेगी हिस्सा

इस मशहूर रियलिटी शो को रिप्लेस करेगा 'द कपिल शर्मा शो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -