एशियन वेडिंग मैगजीन की कवर गर्ल बनी कोमोलिका, दिखाया सेक्सी अवतार
एशियन वेडिंग मैगजीन की कवर गर्ल बनी कोमोलिका, दिखाया सेक्सी अवतार
Share:

हिना खान इन दिनों लगातार हॉटनेस दिखा रहीं हैं ऐसे में वह लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरों से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है वह बहुत बेहतरीन है और इस फोटोशूट में वह सभी के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं. हाल ही में दुल्हनों के लिए एक खूबसूरत गोल सेट करते हुए हिना खान एशियन वेडिंग मैगजीन की कवर गर्ल बनी हैं. जी हाँ, हाल ही में इस मैगजीन के फोटोशूट में हिना ने बोल्ड अंदाज दिखाया है जो शानदार है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इस फोटोशूट में हिना खान हर दुल्हन के लिए हमेशा की तरह स्टनिंग लगने का गोल सेट कर रही हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं वेडिंग मैगजीन के लिए करवाए गए फोटोशूट का एक वीडियो हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो शानदार दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो में हिना खान ने कई गॉर्जियस आउटफिट पहन रखे हैं और यह सभी आउटफिट स्पेशल शादी के लिए बिलकुल परफेक्ट है. वहीं आप देख सकते हैं हिना खान सारे ही एथनिक वियर में बहुत ही गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं हिना खान वीडियो में अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा है कि you don’t need a monarchy to be a Queen. Elegance, extravagant, style, persona, glitter in abundance and inherent gorgeous makes you Royal!. आप सभी को यह भी बता दें कि हिना छोटे पर्दे से जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं और इन दिनों वह कोमोलिका के किरदार में कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रही हैं.

अपने सेक्सी फोटोशूट से कोमोलिका ने मचाई सनसनी

कोमोलिका ने बीच में छोड़ा 'कसौटी जिंदगी...', वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!

फिर कोमोलिका ने दिखाया अपना जादू, नजर आईं सनसाइन जैसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -