अपने फोटोशूट से कोमोलिका ने मचाई सनसनी
अपने फोटोशूट से कोमोलिका ने मचाई सनसनी
Share:

इन दिनों अपनी हॉटनेस से कहर बरपा रहीं एक्ट्रेस हिना खान ने जैसे हॉटनेस दिखाने की जिद पकड़ ली हो वह आए दिन अपनी हॉटनेस से सनसनी मचा रहीं हैं. जी हाँ, वह इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण इंटरनेट पर काफी फेमस हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर हिना खान काफी एक्टिव रहती है और इन दिनों वह अपनी सेक्सी तस्वीरों से लाखो दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर हाल ही में हिना ने एक पिंक कलर की ड्रेस में अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है इस फोटो को शेयर कर हिना ने लिखा है Believe in yourself and you will be unstoppable! @tanmay_studio Styled by @kansalsunakshi Outfit @lavanyacoodly Earrings: @paromapopat #NewBeginnings

इसमें हिना बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और काफी समय बाद हिना ने यह सेक्सी फोटोशूट करवाया है. वह इन दिनों सेक्सी और हॉट फोटोशूट के कारण ही चर्चाओं में हैं. इसी के साथ हिना ने एक तस्वीर पीले रंग की ड्रेस में शेयर की है और लिखा है Let’s chuck it in the F*** it basket.. let’s b a little offbeat.. #Bohochic #OffBeat #ThatsMe #VersatilityOutfit by @Tahweave @instagladucame हिना का यह सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

इसी के साथ वह अपने कमोलिका के किरदार के कारण भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहीं हैं. हिना खान के फैंस उन्हें सीरियल में कोमोलिका के किरदार में खूब पसंद कर रहे हैं हालाँकि वह कुछ दिनों से नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन वह जल्द ही शो में नजर आने वाली हैं.

कोमोलिका ने बीच में छोड़ा 'कसौटी जिंदगी...', वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!

फिर कोमोलिका ने दिखाया अपना जादू, नजर आईं सनसाइन जैसी

रेड गाउन में अपना सेक्सी टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आईं 'देसी क्वीन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -