कोमोलिका ने बीच में छोड़ा 'कसौटी जिंदगी...', वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!
कोमोलिका ने बीच में छोड़ा 'कसौटी जिंदगी...', वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!
Share:

टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में अपनी एक झलक दिखाने के बाद हिना खान यानी कोमोलिका अचानक शो से नजरबन्द हो चुकी हैं. जी हाँ और अब फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि वह शो में दोबारा कब नजर आने वाली हैं. वहीं यह सवाल सभी के लिए हैं कि आखिर हिना खान गायब कहां हो गई हैं..? हाल ही में इस बात का खुलासा भी हो गया है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार हिना जल्द ही अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं, इन दिनों वह एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

बताया जा रहा है कि वह जिस फिल्म में काम कर रहीं हैं वह एक महिला केंद्रित फिल्म होने वाली है और उस फिल्म में हिना मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. वहीं इस फिल्म की कहानी को एक खास जगह बैक ड्राप पर सेट किया गया है और साथ ही यह खबर भी मिली है कि वह अपने नए शो के लिए बाइक राइडिंग भी सीख रही हैं. इसी के साथ आजकल हिना अपनी तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में हैं और लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट कर रहीं हैं.

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा बनकर हिट और पॉपुलर होने वाली हिना ने बिग बॉस में भी रातों रात नई पहचान बना ली और कोमोलिका बनकर भी उन्होंने लोगों की नींदें उड़ा दी. फिलहाल यह खबर सामने आई है कि हिना फिल्मों में व्यस्त हैं और अब यह देखना है कि वह कसौटी में कब लौटकर आती हैं..?

फिर कोमोलिका ने दिखाया अपना जादू, नजर आईं सनसाइन जैसी

रेड गाउन में अपना सेक्सी टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आईं 'देसी क्वीन'

हिना को पछाड़ उनका छोटा भाई कर रहा है बॉलीवुड में डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -