पत्नी के साथ इस शो में नजर आएंगे करण पटेल
पत्नी के साथ इस शो में नजर आएंगे करण पटेल
Share:

टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता करण पटेल इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. पिछले दिनों करण पटेल की पत्नी और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव मिसकैरेज का शिकार हो गई थी जिसके बाद से वह काफी मुश्किलों का सामना कर रही थी. फिलहाल करण अपनी पत्नी को ज्यादा से ज्यादा से समय दे रहे हैं. अब हाल ही में इस खूबसूरत टीवी कपल को लेकर खबर आई है कि जल्द वे बिग बॉस 12 का हिस्सा बन सकते हैं.

जी हां खबरों की माने तो रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के मेकर्स ने करण पटेल और उनकी पत्नी को सीजन 12 के लिए अप्रोच किया है. हालांकि अभी तक करण पटेल की ओर से शो को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ हैं. गौरतलब है कि बिग बॉस के मेकर्स पहले ही इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि इस बार नए सीजन में जोड़ियों को ही बिग बॉस का कंटेस्टेंट्स बनाया जाएगा. यही नहीं बल्कि खबर ये भी है कि इस बार बिग बॉस हर साल से पहले जल्द ही शुरू हो जायेगा.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अभिनेता करण पटेल छोटे पर्दे के शाहरुख़ खान कहे जाते हैं. उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के लिए पहचाना जाता है. इस शो में वह 'रमन भल्ला' के किरदार में नजर आते हैं वहीं उनकी पत्नी अंकिता भार्गव टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जो कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़े

वैक्सिंग से झुलसी कपिल शर्मा की पत्नी

'भसूड़ी' कहकर हिना खान ने मचाया तहलका

इस वेब सीरीज के बारे में खुलकर बोली गुलफाम खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -