सलमान खान को लेकर कमल हासन का बड़ा बयान
सलमान खान को लेकर कमल हासन का बड़ा बयान
Share:

पिछले कुछ दिनों से चर्चा हो रही है कि सुपरस्टार सलमान खान का शो 'दस का दम' जल्द ही खत्म होने वाला हैं. यही नहीं बल्कि बताया जा रहा है कि शो मेकर्स ने इस शो को तय समय से पहले ही बंद करने का फैलसा लिया है. इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि सलमान खान बचे एपिसोड की जल्द ही शूटिंग कर लेंगे.

गौरतलब है कि जब से शो शुरू है कोई खास कमाल नहीं कर पा रहा है और तो और बल्कि सलमान खान का यह शो टीआरपी लिस्ट में भी अपना नाम नहीं कमा पा रहा है. खबरों की माने तो शो की टीआरपी लिस्ट के लिए मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को बुलाया गया. इसके बाद अभिनेत्री चित्रगंदा नजर आई लेकिन इसके बाद भी शो की टीआरपी में कोई असर नहीं दिखा.

 

 

Bhai ho toh aisa @beingsalmankhan happy to meet you after so long

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan) on

अब हाल ही में खबर आई है कि सुपरस्टार कमल हासन इस शो में शिरकत करेंगे. बताया जा रहा है कि कमल हासन अपनी फिल्म' विश्वरूपम 2' के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं. कमल हासन ने सलमान खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'भाई हो तो ऐसा, लंबे समय बाद सलमान आपसे मिलकर खुशी हुई.'

 

इस दौरान कमल हासन के साथ फिल्म की एक्ट्रेस पूजा कुमार भी मौजूद थीं. खबरों की माने तो कमल हासन की यह फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

ये भी पढ़े

रीता भादुड़ी के निधन से सदमे में पहुंची ये एक्ट्रेस

पत्नी के साथ इस शो में नजर आएंगे करण पटेल

वैक्सिंग से झुलसी कपिल शर्मा की पत्नी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -