दिवाली पर हिना खान ने पहनी मिंट ग्रीन साड़ी, कीमत सुनकर उड़ेंगे होश
दिवाली पर हिना खान ने पहनी मिंट ग्रीन साड़ी, कीमत सुनकर उड़ेंगे होश
Share:

हिना खान अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं। जो उन्हें एक बार जी भरकर देख लेता है उनका दीवाना हो जाता है। हिना ने हर बार अपने नए नए लुक दिखाए हैं जो दिल छू लेने वाले रहे हैं। वैसे हिना अधिकतर अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशन सेंस को लेकर फैंस के दिलों में राज करती हैं। जींस और क्रॉप टॉप से लेकर इंडो वेस्टर्न लुक में भी उनका लुक गजब का होता है। इस बार दिवाली के मौके पर भी हिना खान ने कुछ ऐसा फोटोशूट करवाया है कि सभी उन्हें देखते हे रहे गए। इस दौरान हिना साड़ी में नजर आईं और उनकी साड़ी की च्वॉइस फैंस को काफी पसंद आई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

दिवाली के दिन करवाए फोटोशूट में हिना खान ग्रीन रंग के अब्स्ट्रैक्ट पैटर्न की साड़ी पहने दिखीं। आप देख सकते हैं उनका लुक रेट्रो लुक दिख रहा था। इस दौरान मिंट ग्रीन कलर की लाइट एंब्रायडरी वाली साड़ी में उनका लुक दिल को छू लेने वाला रहा। उनकी साड़ी लेबल पल्लवी जयपुर के कलेक्शन में से एक है और इसे हिना ने बलून स्लीव ब्लाउज के साथ रेट्रो टच देकर बेहतरीन बना दिया है। अब बात करें मेकअप की तो मिड पार्टीशन हेयर डू के साथ हमेशा की तरह शिमरी बेस मेकअप और नए शेड लिप में हिना खूबसूरत दिख रही थीं। उनके बलून स्लीव ब्लाउज में सितारों से वर्क किया गया था, जो उन्हें आकर्षक दिखा रहा था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इस दौरान उन्होंने बैकलेस डिजाइन और जूल नेकलाइन के साथ ब्लाउज को अच्छा बनाया था। वैसे हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी साड़ी की कीमत। जी दरअसल उनकी साड़ी की कीमत 35 हजार है जो उन्होंने मंगवाई है। वैसे दिवाली के मौके पर एकता कपूर के घर हुई पार्टी में भी हिना खान पहुंची थी और उस दौरान वह ग्रे कलर के कुर्ते में नजर आईं थीं।

सलवार कमीज पहनकर निया शर्मा ने लूटा फैंस का दिल

माँ बनने वाली हैं पूनम पांडेय, डॉक्टर ने किया खुलासा

टीवी एक्टर की हुई हत्या, पुलिस को मिला सीसीटीवी फूटेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -