टीवी एक्टर की हुई हत्या, पुलिस को मिला सीसीटीवी फूटेज
टीवी एक्टर की हुई हत्या, पुलिस को मिला सीसीटीवी फूटेज
Share:

हाल ही में तमिल टीवी सीरियल 'थेनेमोझी बीए' में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सेल्वाराथिनम को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी हत्या हो गई है। बताया जा रहा है चेन्नई में कुछ लोगों ने उनकी हत्या कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक चेन्नई पुलिस को इस घटना के बारे में सीसीटीवी से पता चला है। पुलिस को घटना स्थल के पास चार संदिग्ध दिखाई दिए हैं। पुलिस का कहना है कि तमिल एक्टर सेल्वाराथिनम बीते शनिवार के दिन अपने एक दोस्त के साथ घर पर ही रहते थे, लेकिन एक कॉल आने के बाद वह, घर से बाहर गए।

वहीं एक पुलिस अधिकारी ने इस मामले में यह भी बताया है कि, 'शनिवार(14 नवंबर) को सेल्वाराथिनम शूटिंग के लिए नहीं गए और अपने दोस्त मणि के साथ रुक गए, जो कि एक सहायक निर्देशक हैं। रविवार तड़के सेल्वाराथिनम को एक कॉल आया जिसके बाद वह घर से निकल गए। उन्होंने अपने दोस्त मणि को बताया कि वह अपने दोस्त से मिलने जा रहे हैं लेकिन इसके बाद की जानकारी नहीं दी।'

इसके अलावा पुलिस अधिकारी का कहना यह भी है कि सेल्वाराथिनम के रूममेट मणि को जानकारी मिल गई थी कि सेल्वाराथिनम की किसी अज्ञात गैंग ने अन्ना नेदुमपथाई के पास हत्या कर दी है। इस घटना को चेन्नई के एमजीआर नगर का बताया जा रहा है। पुलिस को इस मामले में घटना स्थल के पास का सीसीटीवी फूटेज मिला है जिसमें साफ़ साफ़ दिखाई दे रहा है कि सेल्वाराथिम की हत्या से पहले हत्यारे उनसे बहस करते हैं। अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

दिवाली के दिन अपने लुक्स से आमना शरीफ और मौनी रॉय ने मचाया धमाल

लड्डू और हलवे से हुई दीपिका और रणवीर की तुलना, एक्ट्रेस ने दिया यह रिएक्शन

पीडीएम ने कहा-कोविड प्रतिबंधों के बावजूद पेशावर ने किया रैली का आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -