सलवार कमीज पहनकर निया शर्मा ने लूटा फैंस का दिल
सलवार कमीज पहनकर निया शर्मा ने लूटा फैंस का दिल
Share:

टीवी जगत की नागिन यानी निया शर्मा ने हाल ही में अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। हर बार अपनी तस्वीरों के चलते ट्रोल होने वाली निया शर्मा ने इस बार सलवार कमीज में तस्वीरें शेयर कर सभी का दिल लूटा है। आपने देखा होगा निया को यूजर कई बार उनके कपड़ों को लेकर सलाह देते हैं तो कभी ट्रोल करते हैं। ऐसे में इस बार निया शर्मा ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सभी का दिल जीता है। वहीं निया का यह लुक उनके फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

आप देख सकते हैं सलवार कमीज में अपनी तस्वीरों को शेयर कर निया ने कैप्शन में लिखा है- 'Hurricane in the Sugarcane khett।।' आप देख सकते हैं इसमें वह व्हाइट सूट और कलरफुल दुपट्टे में दिखाई दे रही हैं। वहीं उन्होंने अपने लुक को ऑक्साइड ज्वैलरी से कंप्लीट किया है। वैसे इस तस्वीर में निया शर्मा बड़ी ही खूबसूरती से अपने झुमकों को फ्लॉन्ट करती नजर आईं। इस समय निया का यह अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और हर कोई इसे पसंद कर रहा है।

इन फोटोज में निया खेत में एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं जो आप देख सकते हैं। इस फोटो में निया के लुक की तुलना हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में आलिया भट्ट के लुक से हो रही है। कई लोग कमेंट्स में यह कह रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इन दिनों निया शर्मा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं। जल्द ही वह नए शो के साथ दिखाई देंगी।

घर खरीदना हुआ अब और भी आसान, मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान

ट्रैकिंग टूल के खिलाफ यूरोपीय कार्यकर्ता ने दर्ज कराई शिकायत, वापस लौटा Apple

बचपन की तस्वीर शेयर कर नेहा ने दी भाई-बहन को भाई दूज की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -