हिना खान ने बनायीं मटन बिरयानी, घरवालों का यह था रिएक्शन
हिना खान ने बनायीं मटन बिरयानी, घरवालों का यह था रिएक्शन
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. लॉकडाउन में भी वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने डेली रूटीन से फैन्स को अपडेट करती रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की थीं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं.  इसके अलावा हिना लॉकडाउन फेज में खुद को एक्सप्लोर कर रही हैं और कुकिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. वहीं उन्होंने एक वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है, जिसमें वे मटन बिरयानी प्रिपेयर करती नजर आ रही हैं. वहीं ये बिरयानी उन्होंने ईद वाले दिन बनाई थी.

इसके अलावा कसौटी जिंदगी की फेम हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे हैदराबादी मटन बिरयानी बनाती नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने 11 मिनट लंबे वीडियो में प्रिपरेशन का पूरा प्रॉसेस बताया है. इसके अलावा वीडियो में प्रिपरेशन से पहले वे काफी नर्वस नजर आ रही हैं और कह रही हैं कि इसे बनाना इतना भी आसान नहीं है. वहीं मटन बिरियानी बन जाने के बाद वे इसकी गार्नेशिंग करती हैं और इसे सर्व करती हैं. वीडियो के अंत में हिना के घरवाले इस बिरयानी को खाकर काफी खुश नजर आ रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस अपने इस लॉकडाउन फेज का काफी अच्छा उपयोग कर रही हैं. वहीं कुकिंग के अलावा वे अपनी फिटनेस का भी पूरा खयाल रख रही हैं. वे इस दौरान स्केचिंग भी कर रही हैं और इसे परफेक्ट लॉकडाउन बनाने की कोशिश कर रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस फोटोज भी फैन्स के साथ साझा कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हमारी बहू सिल्क की कास्ट को निर्माता को देनी होगी पेमेंट

रश्मि देसाई ने थ्रोबैक वीडियो किया शेयर

राम-लक्ष्मण को कंधे पर लेकर हनुमान के उड़ने वाला सीन ऐसे हुआ था शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -