हमारी बहू सिल्क की कास्ट को निर्माता को देनी होगी पेमेंट
हमारी बहू सिल्क की कास्ट को निर्माता को देनी होगी पेमेंट
Share:

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने टीवी शो मेकर्स और प्रोड्यूसर्स के खिलाफ एक नोटिस जारी किया है. इसके अलावा इस नोटिस में मेकर्स और प्रोड्यूसर्स को शो में काम करने वालों का बकाया देने का आदेश दिया गया है. वहीं इस नोटिस के जारी होने के बाद टीवी शो मेकर्स और प्रोड्यूसर्स को 20 मार्च 2020 तक हुए काम की सैलेरी का भुगतान करना होगा.इसके अलावा सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के इस नोटिस में कहा गया है कि शो मेकर्स और प्रोड्यूसर्स को जल्द से जल्द अपनी टीम को सैलेरी देनी होगी नहीं तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. 

कोरोना लॉकडाउन के चलते कई इंडस्ट्री नुकसान उठा रही हैं परन्तु  हर सेक्टर के वर्कर्स को बराबरी का हक मिलना चाहिए.सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के इस नोटिस का फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज (एफडब्लूआइसीई) के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे, ट्रेजरार गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव तथा चीफ एडवाइजर अशोक पंडित ने स्वागत किया है और कहा है सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के इस चेतावनी से टीवी शो में काम करने वाले कलाकारों और टेक्नीशियनों को बड़ी राहत मिलेगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फेडरेशन ने इन मुद्दों को लेकर 5 मार्च को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र भी लिखा था और उनका ध्यान सीरियल हमारी बहू सिल्क के निर्माता द्वारा कलाकारों और टेक्नीशियनों का बकाया पैसा न देने की ओर दिलाया था. इसके अलावा सीरियल की कास्ट के लिए इस मुश्किल घड़ी में थोड़ी राहत मिलेगी. वहीं जिस तरह से स्टार्स द्वारा खुदकुशी करने की खबरें आए दिन सामने आ रही हैं उससे ये जरूरी है कि सरकार इस मुश्किल में फंसे बाकी एक्टर्स की भी गुहार सुनें और उनकी उचित मदद की जाए.

राम-लक्ष्मण को कंधे पर लेकर हनुमान के उड़ने वाला सीन ऐसे हुआ था शूट

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की सौतनें हकीकत में है दोस्त

महाभारत के लिए इन सिंगर्स ने दी थी अपनी आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -