रश्मि देसाई ने थ्रोबैक वीडियो किया शेयर
रश्मि देसाई ने थ्रोबैक वीडियो किया शेयर
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. इसके अलावा रश्मि के फोटोज और वीडियोज फैंस को काफी पसंद आते हैं. अब रश्मि ने एक थ्रोबैक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए रश्मि ने बताया कि पहले जिंदगी कितनी सिंपल थी. वहीं वीडियो शेयर करते हुए रश्मि ने लिखा- थ्रोबैक. kinda mood.. #lifewassimple. 

इसके साथ ही रश्मि ने वीडियो पर मैसेज लिखा कि आप लाइफ एक ही बार जीते हैं और अगर आप इसे सही तरीके से जीते हैं तो एक ही बार काफी है. रश्मि के इस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में रश्मि काफी खुश भी नजर आ रही हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में रश्मि देसाई ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में भव्या (रश्मि के भाई की बेटी) रश्मि का मेकअप करती नजर आईं. वो रश्मि का आईमेकअप करती हैं. भव्या का मेकअप रश्मि को काफी पसंद आता है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की भव्या जब मेकअप करती हैं वो रश्मि उस वक्त काफी एंजॉय करती हैं. इसके अलावा वो भव्या को गाइड भी करती हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. रश्मि देसाई को बिग बॉस से काफी पहचान मिली थी. रश्मि बिग बॉस की सेकंड रनरअप थीं.वहीं  सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर थे. वहीं आसिम रियाज शो के फर्स्ट रनरअप थे. बिग बॉस के बाद रश्मि देसाई एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आई थी. इस शो में रश्मि नेगेटिव रोल में थीं. वहीं रश्मि की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है.

राम-लक्ष्मण को कंधे पर लेकर हनुमान के उड़ने वाला सीन ऐसे हुआ था शूट

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की सौतनें हकीकत में है दोस्त

महाभारत के लिए इन सिंगर्स ने दी थी अपनी आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -