कोरोना से हिमाचल की एक और महिला की हुई मौत
कोरोना से हिमाचल की एक और महिला की हुई मौत
Share:

चम्बा: कोरोना महामृ ने देश के प्रत्येक क्षेत्र को प्रभावित रखा है. वही बात यदि हिमाचल प्रदेश की करे, तो हिमाचल के चंबा शहर में COVID-19 से एक महिला की मृत्यु हो गई. महिला को चंबा से धर्मशाला रेफर किया गया था. 58 साल की महिला ने धर्मशाला जाते वक़्त मार्ग में दम तोड़ दिया. महिला चंबा जिले के मोहल्ले की रहने वाली बताई जा रही है. राज्य में अब तक 23 COVID-19 संक्रमितों की मृत्यु हो चुकी है. 

वही बृहस्पतिवार को दो और COVID-19 संक्रमित लोगों की मृत्यु हो गई थी. दोनों के COVID-19 नमूनें मौत के पश्चात् लिए गए थे, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. तीन दिन में राज्य में COVID-19 संक्रमित पांच लोगों की मौत हो चुकी है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

वही दूसरी तरफ देश में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या के बीच इससे ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी तगातार बढ़ रही है. देश में 21 लाख से अधिक कोरोना संक्रमित ठीक हो चुके हैं. इलाज के हाद ठीक होने वाले लोगों की संख्या में इजाफे से देश में स्वस्थ होने की दर 74.30 फीसद पहुंच गई है. आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटो में 68 हजार से ज्यादा नए मामलों के साथ संक्रमितों का कुल आंकड़ा 29 लाख को पार कर गया है. इसी के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सुबह आठ बजे जारी किए गए आंकडों के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 68,898 नए मामले सामने आए हैं.

यूपी: लखनऊ से पटना व इंदौर के लिए शुरू हुई सीधी फ्लाइट

उत्तराखंड: गुप्त मंत्रणा के बाद हरिद्वार के बीजेपी विधायकों ने यहा लगाई हाजिरी

11 सितंबर को होगा उत्तर प्रदेश में राज्यसभा का उपचुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -