यूपी: लखनऊ से पटना व इंदौर के लिए शुरू हुई सीधी फ्लाइट
यूपी: लखनऊ से पटना व इंदौर के लिए शुरू हुई सीधी फ्लाइट
Share:

लखनऊ: अमौसी हवाईअड्डे से इंदौर के लिए 25 अगस्त एवं पटना के लिए 26 अगस्त से इंडिगो एयरलाइन की तरफ से डायरेक्ट उड़ान आरम्भ की जा रही है. किन्तु इस रूट पर यात्री जुटाना एयरपोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन के लिए चुनौती होगी. वहीं बृहस्पतिवार को जहां इंडिगो की तरफ से लखनऊ से देहरादून की सीधी फ्लाइट फिर से आरम्भ कर दी गई. इसमें 45 पैसेंजर ने सफर किया.

वही 25 अगस्त को इंडिगो का प्लेन इंदौर से दोपहर 2:40 बजे रवाना होकर शाम 4:45 बजे अमौसी हवाईअड्डे पहुंच जाएगा. जबकि वापसी में शाम 5:10 बजे रवाना होकर शाम 7:15 बजे इंदौर पहुंच जाएगा. इसी क्रम में 26 अगस्त से लखनऊ से पटना के मध्य फ्लाइट आरम्भ कर दी जाएगी. साथ ही फ्लाइट अमौसी से रात 8:30 बजे रवाना होकर, रात्रि 9:45 बजे पटना पहुंचेगी. फ्लाइट हवाईअड्डे से रात्रि 10:25 बजे रवाना होकर रात 11:40 बजे अमौसी हवाईअड्डे पहुंच जाएगी. इसी के साथ सभी सुरक्षा उपायों का भी ध्यान रखा जाएगा.

वही दूसरी तरफ राज्य के अमेठी शहर में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या में थोड़ी कमी आई है. जिला प्रशासन को बुधवार देर रात विभिन्न स्थानों से लिए गए सैंपल में से 805 लोगों की रिपोर्ट मिली. इसमें 776 की रिपोर्ट निगेटिव तो 14 की पॉजिटिव मिली. डीएम ने संक्रमित क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए निकट संपर्क में आए लोगों की पहचान करने के साथ ही सैनिटाइजेशन व बचाव कार्य के लिए पहले से गठित टीमों को सक्रिय कर दिया है. इसी के साथ आवश्यक है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं रखे.

बिहार चुनाव की उलटी गिनती शुरू, निर्वाचन आयोग ने जारी की गाइडलाइन

गया: नितीश सरकार ने रद्द किया 'पितृपक्ष' मेला, कोरोना के कारण लिया गया फैसला

सोना तस्करी केस: स्पेशल अदालत ने स्वप्ना सुरेश की जमानत की अर्जी की खारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -