उत्तराखंड: गुप्त मंत्रणा के बाद हरिद्वार के बीजेपी विधायकों ने यहा लगाई हाजिरी
उत्तराखंड: गुप्त मंत्रणा के बाद हरिद्वार के बीजेपी विधायकों ने यहा लगाई हाजिरी
Share:

देहरादून: देश के राज्य उत्तराखंड के हरिद्वार में गुप्त मंत्रणा के पश्चात् जिला बीजेपी MLA ने देहरादून में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत कार्यालय में हाजिरी लगाई. वही MLA की मुख्यमंत्री से इस भेंट के सियासी निहितार्थ टटोले जा रहे हैं. हालांकि MLA ने इसे सामान्य शिष्टाचार भेंट बताया है. उन्होंने कहा कि हरिद्वार शहर में दिसंबर महीने में त्रिस्तरीय पंचायत इलेक्शन होने हैं. वे सीएम से पंचायत इलेक्शन के सिलसिले में मार्गदर्शन लेने आए.

वही दूसरी तरफ सीएम के मीडिया सलाहकार दर्शन सिंह रावत ने कहा कि हाल ही में राज्य सरकार ने टिहरी विस्थापितों के नौ बड़े गांवों को राजस्व गांव घोषित किया है. हरिद्वार शहर में भी विस्थापितों के गांव हैं. शहर के MLA सीएम का आभार जाहिर करने आए थे. सीएम से भेंट करने वालों में MLA स्वामी यतीश्वरानंद, आदेश चौहान, देशराज कर्णवाल, सुरेश राठौर थे. MLA संजय गुप्ता को भी आना था, किन्तु उन्हें जरुरी काम से कहीं जाना पड़ा, इसलिए वे नहीं आ सके.

साथ ही हरिद्वार के MLA के एक साथ भेंट के राजनीतिक मायने टटोले जा रहे हैं. माना जा  रहा है कि MLA की विधानसभा क्षेत्रों में COVID-19 में चल रहे विकास कार्यों की गति हल्की पड़ गई है. वे उसमें रफ़्तार चाहते हैं. वे पंचायत इलेक्शन से पूर्व प्राइवेट चीनी मिलों पर गन्ना किसानों का करोड़ों रुपये बकाया रकम का भुगतान भी चाहते हैं. वही मैंने सीएम को चीनी मिलों पर किसानों का करोड़ों रुपये बकाया भुगतान की डिमांड को लेकर ज्ञापन सुपुर्द किया है. उनसे पंचायत इलेक्शन की तैयारी के बारे में मार्गदर्शन मांगा. सीएम का सुझाव था कि पूर्व में हमें COVID-19 की चुनौती से पार पाना है. इसी के साथ कई कार्य हो सकते है.

फेसबुक विवाद: सुरजेवाला ने कार्टून के जरिए भाजपा-RSS को घेरा, लिखा- ये है नई इंडिया

पाकिस्तानी मंत्री का बयान- मुसलमानों को बचाते हुए असम तक भेद सकता है हमारा परमाणु हथियार

रूस की कोरोना वैक्सीन पर सवाल बरक़रार, अगले हफ्ते शुरू होगी स्पुतनिक-V की स्टडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -