हिमाचल में कोरोना से गई तीन और लोगों की जान, 60 तक पहुंचा आंकड़ा
हिमाचल में कोरोना से गई तीन और लोगों की जान, 60 तक पहुंचा आंकड़ा
Share:

शिमला: कोरोना महामारी ने अब तक देश के कई राज्यों को अत्यधिक प्रभावित किया है. वही इस बीच बात यदि हिमाचल प्रदेश की करे, हिमाचल की राजधानी शिमला के आईजीएमसी में तीन COVID-19 संक्रमितों की मृत्यु हो गई है. डीसी शिमला अमित कश्यप ने इसकी जानकारी दी है. देर रात निमोनिया से ग्रसित टुटू रहवासी 75 साल के व्यक्ति, किडनी रोग से ग्रसित सरकाघाट के 55 लोग तथा मधुमेह से ग्रसित बिलासपुर की 57 वर्ष की महिला की मृत्यु हो गई. 

प्राप्त सुचना के मुताबिक, चिंतपूर्णी रहवासी मृतक की सरकाघाट में दुकान है. मृतक की वाईफ भी सकारात्मक बताई जा रही है. इसके साथ-साथ राज्य में COVID-19 से मौत की संख्या 60 तक पहुंच गई हैै. साथ ही राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 7660 हो चुकी है. 2234 एक्टिव केस हैं. 5359 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. आपको बता दें सोमवार को 262 COVID-19 सकारात्मक केस आए थे. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है.

वही दूसरी तरफ देश में COVID-19 संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच सोमवार के मुकाबले मंगलवार को नए मामलों में कमी देखने को मिली है. अच्छी बात यह है कि वायरस को मात देने वालों मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रहा है. बीते 24 घंटों के दौरान 75 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं, तो 73521 मरीज ठीक भी हुए हैं. देश में संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े 42 लाख को पार कर गया है और मृतकों की संख्या भी 72 हजार से अधिक हो गई है.

कंगना के दफ्तर को BMC ने बताया अवैध, कहा- 24 घंटों में दिखाएं कागज़ वरना......

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर मायावती ने उठाये प्रश्न, योगी सरकार को लेकर कही ये बात

सिंचाई मंत्री अनिल कुमार ने सी नायडू पर किया पलटवार, फिर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -