सिंचाई मंत्री अनिल कुमार ने सी नायडू पर किया पलटवार, फिर कही ये बात
सिंचाई मंत्री अनिल कुमार ने सी नायडू पर किया पलटवार, फिर कही ये बात
Share:

हर दिन कोई न कोई नया राजनितिक टकराव देखने को मिला है, विपक्ष के नेता एन चंद्रबाबू नायडू के आरोपों का खंडन करते हुए सिंचाई मंत्री अनिल कुमार यादव ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने सत्ता में आने के 15 महीने के भीतर गंडीकोटा परियोजना पुनर्वास और पुनर्वास (आर एंड आर) पैकेज के हिस्से के रूप में 972 करोड़ रुपये के 676 करोड़ रुपये प्रदान किए थे. मंत्री अनिल के हवाले से कहा गया है कि 296 करोड़ रुपये की बकाया राशि को जल्द ही मंजूरी दे दी जाएगी.

इससे पहले रविवार को टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने जगन के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि वह निष्क्रांत लोगों को आरएंडआर पैकेज के हिस्से के रूप में उनके हकदार वित्तीय सहायता प्रदान किए बिना कडप्पा जिले में अपने गांवों को खाली करने के लिए चिढ़ा रही है . नायडू ने जोर देकर कहा कि तल्लापोदुरु गांव में 2,369 से अधिक परिवारों को समर्थन प्रदान नहीं किया गया था, लेकिन उन्हें घर खाली करने के लिए कहा जा रहा था . इन आरोपों का जवाब देते हुए मंत्री अनिल कुमार यादव ने कहा कि 'चंद्रबाबू नायडू आरएंडआर पैकेज पर झूठी जानकारी का प्रचार कर रहे थे और उन पर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया था.

'अगर चंद्रबाबू नायडू ने आरएंडआर पैकेज पूरा कर लिया होता तो 26 टीएमसी पानी का स्टोरेज संभव हो जाता है. वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने गंडीकोटा परियोजना के लिए अनुसंधान एवं अनुसंधान पैकेज के लिए 972 करोड़ रुपये की घोषणा की है और पहले ही 676 करोड़ रुपये जारी कर दिए हैं. शेष 296 करोड़ जल्द ही जारी किए जाएंगे. लेकिन चंद्रबाबू नायडू बेशर्मी से कुछ लोगों को भड़का रहे हैं, क्योंकि उन्हें जलन महसूस हो रही है कि जगन लोगों की सद्भावना हासिल कर रहे हैं, ' मंत्री को एक प्रमुख मीडिया हाउस ने यह कहते हुए उद्धृत किया था . उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने पिछली सरकार के पैकेज में निकाले गए लोगों को 3,25,000 रुपये के अतिरिक्त मुआवजे की घोषणा की थी.

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर मायावती ने उठाये प्रश्न, योगी सरकार को लेकर कही ये बात

कंगना से विवाद के बीच बढ़ा संजय राउत का कद, शिवसेना ने दिया ये अहम पद

विधायक को कोरोना होने के बाद मचा हड़कंप, विधानसभा सचिवालय की तैयारियों पर उठे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -