कंगना के दफ्तर को BMC ने बताया अवैध, कहा- 24 घंटों में दिखाएं कागज़ वरना......
कंगना के दफ्तर को BMC ने बताया अवैध, कहा- 24 घंटों में दिखाएं कागज़ वरना......
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जारी जंग अब आर-पार की हो चली है. बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने बॉलीवुड अभिनेत्री के बांद्रा पाली हिल में बने मणिकर्णिका प्रोडक्शन हाउस के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया है. BMC का कहना है कि कंगना रनौत का ये कार्यालय  गैर कानूनी तरीके से बनाया गया है.

BMC ने कंगना के दफ्तर के बाहर चस्पा किए नोटिस में लिखा है कि 24 घंटे के अंदर सभी कागज़ात मुहैया कराएं वरना जरूरी कार्रवाई की जाएगी. कंगना का इल्जाम है कि BMC की ये कार्रवाई शिवसेना के इशारे पर की जा रही है. उन्होंने कहा कि कार्यालय के सभी कागज़ात मेरे पास हैं, जिन्हें जाकर उनके सामने पेश करूंगी. आपको बताएं कि कंगना के दफ्तर के भीतर रेनोवेशन का कुछ काम चल रहा है, जिसे BMC ने गैर कानूनी बताया है. BMC का कहना है कि कंगना के कार्यालय में अलग तरह से विभाजन किया गया है. बालकनी एरिया को कमरे की तरह प्रयोग किया गया है. ये कार्यालय निर्माण के नियमों का उल्लंघन है. BMC ने कहा कि उनका दफ्तर हमारे दिए गए नक्शे के अनुसार, नहीं है. 

इससे पहले संजय राउत ने बॉलीवुड अभिनेत्री को मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कंगना रनौत को मुंबई नहीं रहने की चेतावनी दी थी. इसके बाद कंगना रनौत ने संजय राउत और अनिल देशमुख को कहा था कि वो 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं, जिसको जो करना हो कर ले. इसके पश्चात केंद्र सरकार ने कल ही कंगना को वाई-श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है. 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

सोने-चांदी के भाव में आई गिरावट, जानिए क्या है विशेषज्ञों की सलाह

केरल बना भारत का सबसे साक्षर राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -