उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर मायावती ने उठाये प्रश्न, योगी सरकार को लेकर कही ये बात
उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर मायावती ने उठाये प्रश्न, योगी सरकार को लेकर कही ये बात
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के पूर्व सीएम तथा बसपा की मुखिया मायावती ने राज्य की बिगड़ती लॉ-व्यवस्था को लेकर चिंता व्यक्त की है. उत्तर प्रदेश में अपराध की निरंतर बढ़ती घटनाओं से परेशान मायावती ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

वही मंगलवार को मायावती ने राज्य की बिगड़ती लॉ-व्यवस्था को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि उत्तर प्रदेश में कल मैनपुरी में दलित सर्वेश कुमार की दबंगों द्वारा पीट-पीट कर मर्डर कर दिया गया, एवं इसी तरह महाराजगंज में गोबिन्द चैहान, शाहजहांपुर में राजवीर मौर्य, बरेली में वासिद, कुशीनगर में सुधीर सिंह और बांदा में विनोद गर्ग का गोली मार मर्डर कर दिया गया, तथा ये घटनाएं अति-दुःखद है.

इसके साथ-साथ उत्तर प्रदेश के नोएडा में कल ही कैब ड्राइवर का मर्डर आदि की घटनाएं लॉ-व्यवस्था के केस में सरकारी दावों की पोल खोलती हैं. गवर्मेंट कानून को हाथ में लेने वालों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई करें एवं पीड़ितों को इंसाफ दे, तथा उनकी आर्थिक सहायता भी अवश्य करे, बहुजन समाजवादी पार्टी की यह मांग. इसी के साथ मायावती ने राज्य की कानून व्यवस्था पर प्रश्न खड़े किये है, साथ ही राज्य में बढ़ रहे अपराधों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग है, जो की अतिआवश्यक है. वही अब देखना ये है की इस योगी सरकार की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है, तथा इस पर क्या कदम उठाये जाते है. बता दे की राज्य में आए दिन विपक्षियों द्वारा सरकार पर सवाल उठाये जाते है.

कंगना से विवाद के बीच बढ़ा संजय राउत का कद, शिवसेना ने दिया ये अहम पद

बीजेपी के पूर्व प्रदेश महामंत्री ज्ञान सिंह नेगी का हुआ देहांत, सीएम ने किया शोक व्यक्त

इन दिग्गज नेताओं के करीबी व एमएलसी एसआरएस यादव की कोरोना से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -