जम्मू कश्मीर: हिज्बुल चीफ रियाज़ नायकू न जारी की ऑडियो, चुनाव बहिष्कार के लिए की अपील

जम्मू कश्मीर: हिज्बुल चीफ रियाज़ नायकू न जारी की ऑडियो, चुनाव बहिष्कार के लिए की अपील

श्रीनगर: कश्मीर घाटी में बंदूक के बल पर आतंकवाद फैलाने वाले आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन को अब वोट की ताकत से भी समस्या  हो रही है. हिज्बुल मुजाहिदीन इतना भयभीत है कि उसने घाटी की आवाम से 2019 लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने के लिए कहा है. इस संबंध में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के सरगना रियाज नायकू का ऑडियो मैसेज सामने आया है.

कमलनाथ के करीबियों पर IT की दबिश, बचाने पहुंची मध्य प्रदेश पुलिस

अपने नापाक मंसूबों को बन्दूक और आतंकवाद के दम पर आगे बढ़ाने वाले आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन ने इस किस्म की धमकी पहली बार नहीं दी है. इससे पहले वर्ष 2018 में पंचायत चुनाव को लेकर भी हिज्बुल की ओर से ऐसी ही धमकी दी गई थी. रियाज नायकू ने पंचायत चुनाव में हिस्सा लेने वालों को धमकी देते हुए कहा था कि अगर कोई मारा जाता है, तो फिर कहा जाएगा कि वो भी किसी का बेटा था. साथ ही नायकू ने ये भी कहा था कि उनकी राह में जो भी रोड़ा बनेगा वो उसे जान से मार डालेंगे. अब एक बार फिर से नाइकू की धमकी सामने आई है.

लोकसभा चुनाव: आज भाजपा जारी करेगी घोषणापत्र, ये रहेंगे प्रमुख मुद्दे

अब जब पूरे देश की तरह जम्मू कश्मीर में भी लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होने जा रहे हैं, तो हिज्बुल सरगना रियाज नायकू ने फिर से जनता को चुनाव का बहिष्कार करने की धमकी दी है. जम्मू-कश्मीर की 6 लोकसभा सीटों में से 2 पर पहले चरण के तहत 11 अप्रैल को वोटिंग की जानी है, जिसमें केवल दो दिन बाकी हैं और इससे ठीक पहले रियाज नायकू का यह धमकी भरा संदेश सामने आया है.

 

खबरें और भी:-

पाकिस्तान ने 100 भारतीय मछुआरों को किया रिहा

आतंकवाद को धन देने के मामले में मीरवाइज की पेशी आज, पाक से था सीधा सम्बन्ध

मेरे परिवार के लोग भी प्रधानमंत्री बने, लेकिन जो पीएम मोदी ने किया वो किसी ने नहीं - वरुण गाँधी