मेरे परिवार के लोग भी प्रधानमंत्री बने, लेकिन जो पीएम मोदी ने किया वो किसी ने नहीं - वरुण गाँधी

मेरे परिवार के लोग भी प्रधानमंत्री बने, लेकिन जो पीएम मोदी ने किया वो किसी ने नहीं - वरुण गाँधी

पीलीभीत : 2019 लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण की वोटिंग से पहले प्रचार चरम पर हैं. उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट में प्रचार करने पहुंचे भाजपा सांसद वरुण गांधी ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे सियासी गलियारों में सनसनी मच गई है. वरुण गांधी ने यहाँ एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'मेरे परिवार में भी कुछ लोग पीएम रहे हैं, किन्तु देश को जो सम्मान पीएम नरेंद्र मोदी ने दिलाया है, वो काफी लंबे समय से किसी और पीएम ने देश को नहीं दिलाया है.' 

साक्षी महाराज का विवादित बयान , कहा - जो हिन्दू हित की बात करेगा वही देश पर राज करेगा

पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए वरुण गांधी ने कहा है कि वो आदमी जी रहा है तो सिर्फ देश के लिए और मरेगा तो सिर्फ देश के लिए. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को केवल देश की ही चिंता है. यह कोई पहला अवसर नहीं है जब वरुण गांधी ने पीएम मोदी की प्रशंसा की हो. इससे पहले वरुण गांधी ने नरेंद्र मोदी का महिमांडन करते हुए कहा था कि देश को काफी अरसे बाद ऐसा पीएम मिला है, जिसके बारे में छाती चौड़ी करके कह सकते हैं कि हमारे पास ऐसा पीएम है.

प्रधानमंत्री को लेकर बोले पवार, कहा - वैसे तो पीएम मोदी ठीक हैं लेकिन....

वरुण गाँधी ने अपना नामांकन दाखिल करते वक़्त कहा था कि, "पीएम मोदी के लिए देश के सिपाही की तरह उनका झंडा लेकर खड़ा हुआ हूं. जो काम उन्होंने पांच वर्षों में किया है, वो आगे जाकर देश के मान सम्मान को बढ़ाए. देश को पूरे विश्व में आगे लेकर जाए. काफी अरसे बाद देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसके बारे में छाती चौड़ी करके कहा जा सकता हैं कि हमारे पास ऐसा प्रधानमंत्री है."

खबरें और भी:-

चीन में होने वाली बेल्ट एंड रोड फोरम की बैठक में हिस्सा नहीं लेगा भारत

लोकसभा चुनाव के लिए आज बीजेपी जारी कर सकती है अपना घोषणा पत्र

कांग्रेस में जाते ही 'शत्रु' ने बदले सुर, राहुल गाँधी की तारीफ में पढ़े कसीदे