कमलनाथ के करीबियों पर IT की दबिश, बचाने पहुंची मध्य प्रदेश पुलिस

कमलनाथ के करीबियों पर IT की दबिश, बचाने पहुंची मध्य प्रदेश पुलिस

इंदौर: आयकर विभाग, मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ के भांजे रातुल पुरी समेत उनके कई करीबियों के घर छापेमारी की कार्यवाही कर रही है। सबसे पहले देर रात तीन बजे कमलनाथ के ओएसडी (निजी सचीव) प्रवीण कक्कड़ के घर पर रेड मारी। इसी के साथ उनके सलाहकार राजेंद्र मिगलानी के दिल्ली स्थित ग्रीन पार्क घर पर भी छापेमारी की कार्यवाही की गई।

लोकसभा चुनाव: आज भाजपा जारी करेगी घोषणापत्र, ये रहेंगे प्रमुख मुद्दे 

प्राप्त ताजा जानकारी के मुताबिक मध्‍यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अश्‍विन शर्मा के आवास के बाहर मध्‍यप्रदेश पुलिस और सीआरपीएफ के जवान आपस में उलझ गए। उनके बीच तीखी बहसबाजी होने लगी। हालांकि आयकर विभाग की रेड जारी है। भोपाल के सिटी एसपी एच सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हमें आयकर विभाग की छापेमारी से कोई लेनादेना नहीं है। यह एक रेसिडेंसियल कॉम्प्लेक्स है। जिसमें रहने वाले कई लोगों को मेडिकल सुविधाओं की आवश्यकता है इसलिए उन लोगों ने स्थानीय पुलिस को बुलाया है। जबकि छापेमारी के दौरान इन लोगों ने पूरे कॉम्प्लेक्स को बंद कर दिया है।

पाकिस्तान ने 100 भारतीय मछुआरों को किया रिहा

वहीं सीआरपीएफ अधिकारी प्रदीप कुमार ने कहा कि स्थानीय पुलिस हमें काम नहीं करने दे रही है। हमसे गलत तरीके से वर्ताव किया जा रहा है। हम केवल अपने सीनियर अधिकारी का ऑर्डर फॉलो कर रहे हैं। सीनियर अधिकारी ने हमें कहा है कि कोई भीतर न आने पाए। इसलिए हम कार्रवाई जारी रहने तक आदेश का पालन कर रहे हैं। हम मात्र अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। अधिकारी ने बताया है कि अभी तक 16 करोड़ रुपए की अवैध नकदी बरामद की गई है।

खबरें और भी:-

आतंकवाद को धन देने के मामले में मीरवाइज की पेशी आज, पाक से था सीधा सम्बन्ध

आज उत्तराखंड में जनसभा को संबोधित करेंगी स्मृति ईरानी

शशि थरूर ने दिया पीएम मोदी को एक ऐसा चैलेंज