एक बार फिर सेल्फी बनी मौत का कारण
एक बार फिर सेल्फी बनी मौत का कारण
Share:

हाल ही में एक ऐसा मामला झाबुआ से सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी सेल्फी लेना छोड़ देंगे. आज के समय में सेल्फी एक बीमारी बनती जा रही है और आजकल सभी को सेल्फी का खुमार चढ़ गया है और सभी सेल्फी लिए बिना नहीं रहते हैं. ऐसे में भले ही सेल्फी के कारण कई हादसे हो चुके हैं लेकिन फिर भी लोग नहीं मानते हैं और वह सेल्फी लेते हैं. खबरों के अनुसार झाबुआ में एक विवाह समारोह में आया युवक जिंदा जल गया क्योंकि वो एक खतरनाक स्टंट करते हुए सेल्फी ले रहा था और यही उसकी मौत का कारण बन गया.

इस मामले में बताया जा रहा है कि बामनिया के पास भेरूगढ़ रेलवे स्टेशन पर सोमवार दोपहर करीब 12 बजे मालगाड़ी पर चढ़कर सेल्फी लेना एक युवक को भारी पड़ गया क्योंकि मालगाड़ी के ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक की मोके पर ही मौत हो गई और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

खबरों के अनुसार इस मामले में युवक की पहचान पंकज पिता गोवर्धन उम्र 16 वर्ष निवासी दुलाखेड़ी के रूप में हुई है, जो भेरूगढ़ बारात में आया था और सेल्फी लेते वक्त तार से वह टकरा गया और उसकी मौत हो गई. इस मामले में तुरंत पुलिस को सुचना दी गई जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

पति को था पत्नी पर दोस्त के साथ अवैध संबंधों का शक फिर एक दिन....

नशे में धुत पति ने अपनी ही पत्नी के साथ किया ऐसा काम

मामूली विवाद में युवक ने छात्र को मारी गोली, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -