दोस्त की पत्नी को इस बात का झांसा देकर कमरे में ले गया और बनाए संबंध लेकिन फिर...

Feb 12 2019 02:20 PM
दोस्त की पत्नी को इस बात का झांसा देकर कमरे में ले गया और बनाए संबंध लेकिन फिर...

हाल ही में एक अपराध का मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले में एक महिला के साथ उसके पति के दोस्त ने शादी का झांसा देकर बलात्कार किया और उसके बाद जो भी हुआ वह सुनकर सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में आरोपी ने महिला के पति की मौत के बाद महिला से सहानुभूति दिखाते हुए नजदीकियां बढ़ाई थीं और उसके बाद उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. खबरों के अनुसार इस मामले में महिला ने जब शादी के लिए दबाव डाला तो पहले तो वह टालता रहा और बाद में शादी करने से इंकार कर दिया और उसे अपने घर से भगा दिया.

वहीं पीडि़ता ने इस मामले की रिपोर्ट 7 फरवरी को महिला थाने में दर्ज कराई थी और केस डायरी आने के बाद पिपलानी थाना पुलिस ने असल कायमी कर जांच शुरू कर दी है. जी हाँ, अब इस मामले में हाल ही में बात करते हुए टीआई ने बताया कि ''27 वर्षीय महिला नौकरी करती है. महिला का पति भी उसी जगह नौकरी करता था, जिनकी दो साल पहले मौत हो गई. साथ काम करने वाले ओमप्रकाश से पति की दोस्ती थी, जिसके कारण उसका घर भी आना-जाना था. पति की मौत के बाद ओमप्रकाश ने महिला को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया. जिसके कारण उसका घर में आना लगा रहा.

पिछले साल ओमप्रकाश ने महिला को बताया कि वह उससे शादी करना चाहता है, तो महिला उसके झांसे में आ गई और इस दौरान उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बना लिए. महिला ने जब ओमप्रकाश पर शादी के लिए दबाव डाला तो वह मुकरने लगा. महिला ने जब शादी के लिए ज्यादा जोर दिया तो उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया.'' फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

पति को था पत्नी पर दोस्त के साथ अवैध संबंधों का शक फिर एक दिन....

भारी पड़ा युवक-युवती को मकान की छत पर मेल मिलाप, इस हालत में मिले

नशे में धुत पति ने अपनी ही पत्नी के साथ किया ऐसा काम