आध्यात्मिक नगरी में पड़ोसी ने बनाया बच्ची को अपनी हवस का शिकार
आध्यात्मिक नगरी में पड़ोसी ने बनाया बच्ची को अपनी हवस का शिकार
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में कुंभ चल रहा है और पूरी दुनिया की नजर इस आध्यात्मिक नगरी पर बनी हुई है लेकिन वहां अब भी रेप की घटनाएं कम नहीं हुई है. जी हाँ, हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तरप्रदेश जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र का है जहाँ 7 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने रेप किया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले में इस समय बच्ची की हालत बेहद नाजुक है और उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए डफरिन अस्पताल में भेजा गया है.

खबरों के अनुसार इस मामले में बच्ची ने बयान दे दिया है और उसके बयान के बाद पड़ोसी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है जो अभी फरार है. इस मामले में बताया जा रहा है कि घटना के बाद से परिजनों में आक्रोश व्याप्त है और सभी जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी चाहते हैं. इस समय आरोपी पड़ोसी का पूरा घर ताला बंद कर फरार हो चुका है और सभी की तलाश की जा रही है. पुलिस ने इस मामले में कहा है कि इस समय आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. फिलहाल मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने युवक के विरुद्ध पास्को एक्ट, रेप समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

इस मामले में पूरी जानकारी के मुताबिक़ रेप के दौरान जब बच्ची की हालत बिगड़ी और वह बेहोश हो गई तो युवक उसे छोडकर भाग गया. वहीं उस दौरान लहूलुहान स्थिति में बच्ची जब घर पहुंची और अपनी मां से आप बीती सुनाई जिसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में एडमिट करवाया और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

पति को था पत्नी पर दोस्त के साथ अवैध संबंधों का शक फिर एक दिन....

मामूली विवाद में युवक ने छात्र को मारी गोली, मौत

पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -