6 साल की बच्ची बालकनी में सूखा रही थी बाल, तभी पीछे से...

Feb 12 2019 03:00 PM
6 साल की बच्ची बालकनी में सूखा रही थी बाल, तभी पीछे से...

हाल ही में एक अपराध का मामला उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सामने आया है. यहाँ के दयालपुर इलाके में बालकनी पर बाल सुखा रही छह साल की मासूम पर खौलता हुआ तेल डाल दिया गया है. जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार पीठ पर तेल गिरने से मासूम लड़की बुरी तरह झुलस गई है और उसे जगप्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि परिवार ने पड़ोस में रहने वाली महिला पर कूड़ा फेंकने के विवाद में खौलता हुआ तेल डालने का आरोप लगा दिया है और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है.

वहीं मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि पीड़िता अपने परिवार के साथ गली नंबर-2, चंदू नगर, दयालपुर में दूसरी मंजिल पर रहती है और परिवार में मां हिना, पिता रियाजुद्दीन व अन्य सदस्य हैं. ऐसे में बीते शनिवार शाम को पीड़िता ट्यूशन पढ़कर घर लौटी थी और उस दौरान वह नहाकर बालकनी में बाल सुखा रही थी.

तभी अचानक उसकी माँ ने उसकी चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह देखने गई तब उसे पता चला कि किसी ने उसपर खौलता हुआ तेल डाल दिया. उसके बाद पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है. इस मामले में परिवार का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व कूड़ा डालने को लेकर उनका पड़ोस में रहने वाली एक महिला से झगड़ा हो गया था और यह उसी का काम है. अब इस मामले में पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

पति को था पत्नी पर दोस्त के साथ अवैध संबंधों का शक फिर एक दिन....

भारी पड़ा युवक-युवती को मकान की छत पर मेल मिलाप, इस हालत में मिले

नशे में धुत पति ने अपनी ही पत्नी के साथ किया ऐसा काम