Badla Trailer : सस्पेंस से भरी है इस 'बदले' की कहानी

Feb 12 2019 12:15 PM
Badla Trailer : सस्पेंस से भरी है इस 'बदले' की कहानी

आख़िरकार उस फिल्म का ट्रेलर आ ही गया जिसका सभी बेसब्री से  इंजतार कर रहे थे. हम बात कर रहे हैं तापसी और अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म 'बदला' की जिसके पोस्टर हल ही में सामने आये है. इसी के बेस्ड क्राइम थ्रिलर फिल्म का ये ट्रेलर सामने आ चुका है जिसे देखने के लिए आप बेताब हो गये होंगे. इसी के साथ बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और शाहरुख़ ने इस फिल्म के दो नए पोस्टर शेयर किये थे जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसके बाद देखिये ये ट्रेलर.

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन बादल गुप्ता के किरदार में हैं जो एक वकील हैं और बताया गया है वो 40 साल में एक भी केस नहीं हारे हैं. क्राइम थ्रिलर फिल्म में क्राइम भी है और थ्रिल है जो आपको बाँध कर रखेगा. जी हाँ, तापसी पन्नू जिस पर अपने पति के खून का इलज़ाम है और उसे वो बादल गुप्ता किस तरह बचाते हैं ये फिल्म देखकर ही समझ में आएगा. आखिर क्या है माजरा ट्रेलर देखिए और जान जाये.

बता दें, सुजॉय घोष इसका निर्देशन करेंगे. अपनी इस फिल्म की जानकरी दर्शकों को देते हुए सुजॉय घोष ने खुद सोशल मीडिया पर इसका पहला लुक को शेयर किया है. इसी के साथ बता दें, 'बदला' की कहानी को लेकर कुछ ज्यादा पता नहीं चल पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि सुजॉय घोष की यह फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर क्राइम थ्रिलर होगी. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी. 

Badla : ट्रेलर के कुछ घंटे पहले सामने आया नया पोस्टर, गुस्से में दिखे अमिताभ-तापसी

Badla Posters : अमिताभ और तापसी ने कहा 'हर बार माफ़ करना सही नहीं होता'