'हेमा मालिनी तो है नहीं, जो चा#ने के लिए..', कांग्रेस नेता सुरजेवाला की अभद्र टिप्पणी, पहले कंगना को लेकर कही थी गंदी बात
'हेमा मालिनी तो है नहीं, जो चा#ने के लिए..', कांग्रेस नेता सुरजेवाला की अभद्र टिप्पणी, पहले कंगना को लेकर कही थी गंदी बात
Share:

नई दिल्ली: बुधवार (4 अप्रैल) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मथुरा से सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ अभद्र और लैंगिक टिप्पणी करने के लिए कांग्रेस पार्टी की आलोचना की। भाजपा ने महिला द्वेषपूर्ण रवैये के लिए मुख्य विपक्षी दल की आलोचना की। भाजपा के आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का एक वीडियो साझा किया, जिसमें सुरजेवाला ने भाजपा सांसद हेमा मालिनी को लेकर अभद्र बातें कहीं हैं। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि लोकसभा में अन्य नेताओं को उन्हें (हेमा मालिनी को) घूरना पसंद है।

सुरजेवाला ने कहा कि, “हम विधायक/सांसद क्यों चुनते हैं? ताकि वे संसद में हमारी आवाज उठा सकें, और हमारी बात मनवा सकें। कोई हेमा मालिनी तो है नहीं, जो चाटने के लिए बनाते हैं?” सुरजेवाला का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अमित मालवीय ने इसका वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि, यह सबसे घृणित वर्णन है जो कोई भी कर सकता है। अभी कुछ दिन पहले ही सुरजेवाला के सहयोगी एक और भाजपा की महिला नेता का 'रेट' पूछ रहे थे और अब ये, ये है राहुल गांधी की कांग्रेस। यह स्त्रीद्वेषी है और महिलाओं से घृणा करती है।”

 

उल्लेखनीय है कि, हेमा मालिनी उत्तर प्रदेश के मथुरा से भाजपा की लोकसभा सदस्य हैं और 2024 का आम चुनाव फिर से वहीं से लड़ रही  हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि, इससे पहले, कांग्रेस नेता सूर्या श्रीनेत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा उम्मीदवार, अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत के खिलाफ भद्दी और कामुक टिप्पणी की थी, जो दर्शाता है कि कंगना एक 'फूहड़' थीं। हिमाचल प्रदेश में मंडी लोकसभा क्षेत्र के लिए कंगना रनौत की उम्मीदवारी की घोषणा के बाद, कांग्रेस नेताओं और पार्टी ट्रोल्स ने 25 मार्च को उन पर लैंगिक और अपमानजनक टिप्पणियों के साथ हमला किया। 

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने पोस्ट किया था कि, “क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?। इसके साथ उन्होंने मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत की एक तस्वीर पोस्ट की थी।  हालाँकि, विवाद बढ़ने के बाद सुप्रिया ने पोस्ट हटा दी थी। बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि, ये किसी और ने उनके अकाउंट से ये पोस्ट कर दी थी। भाजपा कह रही है कि, क्या अब सुरजेवाला भी यही कहेंगे कि उनके मुंह से किसी और ने हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी कर दी ? जिस तरह सुप्रिया श्रीनेत ने कहा था। 

हालाँकि, कंगना रनौत ने इस तरह की अपमानजनक टिप्पणियों को आगे बढ़ाने के लिए कांग्रेस पार्टी की आलोचना की। टिप्पणी की निंदा करते हुए और कांग्रेस नेता की आलोचना करते हुए, जिन्हें अब पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए टिकट देने से इनकार कर दिया है, रनौत ने कहा कि जो लोग महिलाओं को इस तरह देखते हैं, वे कभी भी उनके विकास के लिए काम नहीं कर सकते हैं। कंगना ने कहा था कि, 'जो बेटियों के और बहनों के भाव लगते हैं, वो लोग आप के कभी नहीं हो सकते हैं, ये आप याद रखिएगा। 

राहुल गांधी के पास केवल 55 हज़ार कैश, इतने करोड़ की है संपत्ति, हलफनामे में किया खुलासा

राहुल गांधी के गढ़ में स्मृति ईरानी की दहाड़, अमेठी में हराने के बाद पहुंचीं वायनाड

'मेरा इस्तीफा मिलते ही मुझे निष्कासित कर दिया..', कांग्रेस पर संजय निरुपम ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -