बचपन में बहुत भद्दी दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो चुकी है हॉट
बचपन में बहुत भद्दी दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो चुकी है हॉट
Share:

आजकल बचपन से ही टीवी की दुनिया में एक्टिव एक्ट्रेस बड़ी हो गईं हैं और अपनी हॉट अदाओं से महफ़िल लूट रहीं हैं. जी हाँ, ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं हीना हरवानी की. जी हाँ, हीना आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. आप सभी को बता दें कि हीना ने 5 साल की उम्र में टीवी सीरियल सौगात में काम किया था और लोगों को खूब प्यार पाया था. वैसे आजकल वो अपनी हॉट तस्वीरों से लोगों के दिलों को लूटती नजर आ रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि हीना हरवानी का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था और आज के समय में वो मॉडलिंग की दुनिया में जाना-माना नाम हैं.

उन्होंने हाल ही में एक बहुत सेक्सी फोटोशूट करवाया है और इसी कारण से वह जमकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. जी हाँ, टीवी सीरियल सौगात में हीना ने चाइल्ट आर्टिस्ट के रूप में काम किया था और लोगों की खूब वाह-वाही लूटी थी हीना बचपन से पढ़ाई में अच्छी थीं लेकिन वो हमेशा से ग्लैमर की दुनिया की तरफ भी आकर्षित रहीं. आप सभी को बता दें कि हीना ने 14 साल की उम्र में परिनीता ज्वैल्स और सवर्ना शिल्पी ज्वैलर्स के लिए एड कर लिया था और भारतीय ब्रान्ड के लिए एड करने के साथ-साथ हीना ने इंटरनेशनल एड्स में भी काम किया है. आजकल हिना टीवी पर ज्यादा एक्टिव नहीं है लेकिन नए नए फोटोशूट से वह सभी को हैरान कर देती हैं.

जैसे हाल ही में एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर हीना ने लिखा है #pants #comingsoon ##face #that #speaks #model #that #loves #variation #and #leads #to #different #trends #and #stlye #that #creates #a #perfect ##shoot #picture #photography #credits #rohan #instagood #instadaily #f4f #positivevibes इसमें हिना बहुत सेक्सी लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

'तारक मेहता...' की इस एक्ट्रेस को कई बार किस कर चुकीं हैं बबिता जी, खुद किया खुलासा

एकता कपूर ने किया कोमोलिका को लेकर बड़ा खुलासा, सुनकर लग सकता है झटका

अब इस टीवी कपल की शादी पर मंडराए तलाक के बादल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -