एकता कपूर ने किया कोमोलिका को लेकर बड़ा खुलासा, सुनकर लग सकता है झटका
एकता कपूर ने किया कोमोलिका को लेकर बड़ा खुलासा, सुनकर लग सकता है झटका
Share:

आप सभी को बता दें कि एकता कपूर का टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' लॉन्च के बाद से ही टॉप लिस्ट में शामिल हैं और इन दिनों शो में लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में दर्शकों को न सिर्फ इसकी कहानी पसंद आ रही है बल्कि कोमोलिका के किरदार में हिना खान को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में जल्द ही हिना शो को छोड़कर जाने वाली हैं ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं और नई कोमोलिका के लिए कई हिरोइनों के नाम की चर्चा होने लगी. वहीं हाल ही में एकता कपूर ने इस बात से इंकार कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक विडियो डाला, जिसमें एकता कपूर ने साफ किया कोमोलिका सिर्फ एक ही है और उसे कोई रिप्लेस नहीं कर रहा है.

यहाँ देखे वीडियो...

जी हाँ, इससे एकता कपूर का साफ इशारा था कि हिना खान 'कसौटी..' नहीं छोड़ रही हैं और वही कोमोलिका के रोल में नजर आएंगी. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस शो को छोड़ने की खबरों के बाद से ऐसी रिपोर्ट्स आने लगीं जिनमें कहा गया कि शो में क्रिस्टल डिसूजा, अनीता हसनंदानी या फिर कोई अन्य ऐक्ट्रेस कोमोलिका का किरदार निभा सकती है लेकिन एकता कपूर के बयान के बाद अब स्थिति साफ हो गई है कि कोमोलिका केवल हिना ही हैं.

इसी के साथ इस शो में एक नई एंट्री होने वाली है, जो अनुराग की लाइफ में और भी परेशानियां खड़ी करेगा और यह नई एंट्री नमिक पॉल की होगी, जो शो में प्रेरणा के लव इंट्रेस्ट के तौर पर नजर आने वाले हैं.

इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार

13 साल से नहीं मिला इस एक्ट्रेस को काम इसलिए मज़बूरी में...

टीवी इंडस्ट्री की प्लस साइज एक्ट्रेस ने मचाई अपनी नयी तस्वीरों से सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -