'तारक मेहता...' की इस एक्ट्रेस को कई बार ये काम कर चुकीं हैं बबिता जी, खुद किया खुलासा
'तारक मेहता...' की इस एक्ट्रेस को कई बार ये काम कर चुकीं हैं बबिता जी, खुद किया खुलासा
Share:

हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम करने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने अक बहुत बड़ा और रहस्य्मयी खुलासा कर दिया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि बबिता जी उर्फ़ मुनमुन दत्ता और नेहा मेहता एक दूसरे को अपना बहुत अच्छा दोस्त मानती हैं. जी हाँ, मुनमुन दत्ता इस नाटक में बबीता जी का किरदार निभाती है, तो वहीं नेहा मेहता नाटक में अंजली मेहता का किरदार निभाती है.

आप सभी को बता दें कि दोनों के बारे में खबरें हैं कि मुनमुन दत्ता और नेहा मेहता एक दूसरे को बहुत प्यार करती हैं और वह एक साथ समय व्यतीत करना बहुत पसंद करती हैं. वहीं दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है और शो के सेट पर भी दोनों अक्सर साथ रहती हैं. इसी के साथ बता दें कि बबीता जी और अंजली एक दूसरे को कई बार किस कर चुकी हैं, इतना ही नहीं वह एक दूसरे से काफी प्यार भी करती हैं. जी हाँ, हाल ही में इस बात का खुलासा खुद बबीता जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया जो आप देख सकते हैं.

आपको बता दें कि बबीता जी अक्सर अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम पर बातें करते हुए नजर आती है. वहीं इस बार भी बबीता जी ने अपने चाहने वालों के साथ बातें करते हुए बताया कि 'मैं और अंजली एक दूसरे को कई बार किस कर चुकी हैं.' जी हाँ, बबिता जी उर्फ़ मुनमुन ने खुद इस बात को कबूल किया है कि वह कई बार नेहा को किस कर चुकीं हैं. अब उनके इस जवाब से कई सवाल खड़े हो गए हैं जो फैंस लगातार उनसे पूछ रहे हैं.

इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार

इस तरह संजीव कपूर बने हैं मशहूर शेफ

जमकर हो रही है मोनालिसा के इस लुक की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -