हार्ट अटैक ने ली एक और एक्टर की जान, इंडस्ट्री में पसरा मातम
हार्ट अटैक ने ली एक और एक्टर की जान, इंडस्ट्री में पसरा मातम
Share:

टीवी जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है। सूत्रों के अनुसार, सिद्धांत का निधन जिम में वर्कआउट के चलते हुआ है। बता दें कि हाल ही में अभिनेता ने अपना नाम आनंद सूर्यवंशी से बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया था। सिद्धांत के आकस्मिक निधन से हर कोई दंग है। साथ ही, टेलीविज़न जगत के लिए भी ये बेहद हैरतअंगेज न्यूज है।

सिद्धांत की मौक की खबर ने पूरे टेलीविज़न जगत को हिला कर रख दिया है। सिर्फ 46 वर्ष की उम्र में उनका यूं जाना हर किसी को खल रहा है। सूत्रों से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, दिल का दौरा के बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था। जहां, चिकित्सकों की टीम ने लगभग 45 मिनट तक उनका उपचार कर उन्हें ठीक करने का प्रयास किया। मगर आखिर में डॉक्टर्स उन्हें बचाने में नाकाम रहे तथा अभिनेता को मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल, सिद्धांत को लेकर बस इतनी ही खबर सामने आई है कि जिम में वर्कआउट के चलते उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। तत्पश्चात, हॉस्पिटल लाया गया जहां लाख प्रयासों के बाद भी उन्हें बचाया ना जा सका। इस खबर के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई अभिनेता के परिवार और करीबियों को सांत्वना दे रहा है। साथ ही, इस दुख की घड़ी में मजबूत बने रहने की दुआएं दे रहा है। बता दे कि सिद्धांत ने कई टेलीविज़न सीरियल्स में काम करके घर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। वो ‘सूफियाना इश्क मेरा’ जैसे शो का भाग रह चुके हैं। 

कौन है श्वेता गुरमीत कौर? जिसने रखा उर्फी जावेद के ब्रेस्ट पर हाथ

उर्फी जावेद ने फिर करवाया न्यूड फोटोशूट, देखकर भड़के लोग

ख़बरों में छाए थे देबिना के ये प्रेग्नेंसी फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -