कौन है श्वेता गुरमीत कौर? जिसने रखा उर्फी जावेद के ब्रेस्ट पर हाथ
कौन है श्वेता गुरमीत कौर? जिसने रखा उर्फी जावेद के ब्रेस्ट पर हाथ
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर ख़बरों में आ गई हैं। इस बार अपने नए लुक से तो उर्फी जावेद ने प्रशंसकों का सिर चकरा दिया है। सेमी न्यूड फोटोशूट कराकर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। प्रशंसक उनके इस लुक को देखकर हैरान हो रहे हैं कि आखिर इन्हें हो क्या गया है। स्वयं को कर्दाशियां आखिर यह क्यों समझने लगी हैं। उर्फी जावेद ने जो स्वयं का नया वीडियो शेयर किया है, उसमें उनकी अपर बॉडी को किसी दूसरी महिला के हाथों ने कवर किया है। 

आपको बता दें कि यह कोई और नहीं, बल्कि उर्फी जावेद की ड्रेस डिजाइनर श्वेता गुरमीत कौर हैं। उर्फी ने उन्हें अपना हेल्पिंग हैंड बताते हुए आभार भी जताया है। फैशन इंडस्ट्री में श्वेता गुरमीत अपनी स्टाइलिंग से गर्दा उड़ाया हुआ है। स्वयं भी श्वेता रियल लाइफ में उर्फी जावेद जैसे ही ऑउटफिट पहनती हैं। टोन्ड बॉडी और फिटनेस को अक्सर ही फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। रियल लाइफ में श्वेता बहुत ग्लैमरस और सिजलिंग हैं। उर्फी जावेद की यह बहुत अच्छी दोस्त भी बन चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही कुछ दिनों पहले उर्फी ने एक वीडियो पोस्ट में श्वेता के लिए बोला था कि वह हमेशा उनकी सहायता के लिए खड़ी रहती हैं। हमेशा उन्हें सपोर्ट करती हैं। श्वेता का हाथ उनके 'बैक' पर रहता है। कहीं न कहीं अपने इस वीडियो पोस्ट के माध्यम से उर्फी जावेद बताना चाह रही थीं कि उनके नए फोटोशूट में जो हाथ है वह श्वेता का है। अपने नए पोस्ट में भी उर्फी जावेद ने उन्हें टैग किया है। वही बात यदि उर्फी जावेद की डिजाइनर श्वेता गुरमीत कौर के बारे में करें तो वह मुंबई की रहने वाली हैं। उर्फी जावेद और श्वेता बीते 15 वर्षों से दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती हर दिन मजबूत ही होती दिखाई दे रही है। उर्फी से पहले कई बार श्वेता उनके आउटफिट पहनकर ट्राय करती हैं।

ख़बरों में छाए थे देबिना के ये प्रेग्नेंसी फोटोशूट

निया शर्मा की कातिलाना अदाओं ने किया फैंस को घायल, वायरल हुआ VIDEO

कॉलेज में इस नाम से अमिताभ बच्चन को बुलाती थी लड़कियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -