उर्फी जावेद ने फिर करवाया न्यूड फोटोशूट, देखकर भड़के लोग
उर्फी जावेद ने फिर करवाया न्यूड फोटोशूट, देखकर भड़के लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर ख़बरों में आ गई हैं। इस बार अपने नए लुक से तो उर्फी जावेद ने प्रशंसकों का सिर चकरा दिया है। सेमी न्यूड फोटोशूट कराकर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। प्रशंसक उनके इस लुक को देखकर हैरान हो रहे हैं कि आखिर इन्हें हो क्या गया है। उर्फी जावेद ने जो स्वयं का नया वीडियो शेयर किया है, उसमें उनकी अपर बॉडी को किसी दूसरी महिला के हाथों ने कवर किया है। 

उर्फी अक्सर टोन्ड बॉडी और फिटनेस को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। उर्फी अपने इस वीडियो के चलते एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। उर्फी के इस वीडियो पर एक फॉलोअर ने कमेंट किया- शरम कर लो कुछ। एक और कमेंट है, कोई कुछ भी बोले आप उसपे फोकस मत करना लोगों का काम ही होता है बोलना। एक और ने लिखा है, उनकी बॉडी है वो चाहे कुछ भी करे अपनी बॉडी के साथ उनको दिक्कत नहीं है तो आप लोग क्यों इतने गंदे कमेंट्स करते हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। वही ये पहली बार नहीं है उर्फी की कोई ड्रेस इतनी ख़बरों में छाई हो आए दिन ही उर्फी की ड्रेस पोस्ट होते ही वायरल होते हो जाती है। अपने ड्रेस के चलते उर्फी अक्सर ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है लेकिन उर्फी इन सबके बावजूद आए दिन उर्फी अपने अतरंगी ऑउटफिट के चलते ख़बरों में छा जाती है। वही फिलहाल उर्फी का ये लुक फैंस को बेहद चौंका रहा है।

ख़बरों में छाए थे देबिना के ये प्रेग्नेंसी फोटोशूट

निया शर्मा की कातिलाना अदाओं ने किया फैंस को घायल, वायरल हुआ VIDEO

कॉलेज में इस नाम से अमिताभ बच्चन को बुलाती थी लड़कियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -