सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

प्रधानमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना : शुरू होने के मात्र 24 घंटों में 1,000 से ज्यादा लोगों ने लिया लाभ

नई दिल्‍ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वकांक्षी योजना "प्रधानमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना" देश में शुरू होते ही बेहद सफल होते दिख रही है। इस  योजना की सफलता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इसके लागू  होने के बाद से तक़रीबन 1,000 से ज्यादा लोगों ने इसका लाभ लेकर सम्मानपूर्वक अपना मुफ्त इलाज करवाया। 


कार दुर्घटना में ये मशहूर सिंगर और पत्नी हुए घायल, 2 साल की बेटी की हुई मौत

देश के मशहूर सिंगर और वोइलानिस्ट बाला भास्कर और उनके परिवार का मंगलवार सुबह एक्सीडेंट हो गया. ये दुर्घटना तिरुवनन्तपुरम के पास ही पल्ली पुरम नामक जगह पर हुआ. हादसा इतना भयानक था कि इसमें सिंगर की 2 साल की बेटी तेजस्विनी की जान चली गई. वहीं बाला भास्कर और उनकी पत्नी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है. उनके साथ ही कार का ड्राइवर अर्जुन भी अस्पताल में भर्ती है.

कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए बीजेपी ने बनाया नया एंथम


परमाणु निरस्त्रीकरण : जल्द होगी डोनाल्ड ट्रंप और किम जोंग की मुलाकात

वाशिंगटन। उत्तर कोरिया और उसके तानाशाह नेता किम जोंग का परमाणु हत्यार प्रेम पूरी दुनियाँ के लिए चिंता और डर की वजह बन चूका है। लेकिन अब इस मामले में एक अच्छी खबर आई है जिसने दुनिया भर में शांति की कामना करने वाले लोगों को एक राहत की सांस दी है। 

 

मैं भगोड़ा नहीं, वापस आऊंगा भारत : विजय माल्या

मुंबई : शराब कारोबारी और भगोड़ा घोषित हो चुके विजय माल्या ने हाल ही मुंबई की अदालत में कहा है कि 'मैं भगोड़ा नही हूं, वापस भारत आऊंगा.' माल्या की ओर से ये दावा अदालत में दायर किया गया है. माल्या को मुंबई की ईडी कोर्ट ने 22 जून 2018 को भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित किया था जिस पर उसका ये बयान आया है कि वो भगोड़े नहीं हैं. 


कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए बीजेपी ने बनाया नया एंथम

भोपाल। मध्यप्रदेश में इसी साल के अंत में चुनाव होने हैं। ऐसे में हर पार्टी जीत का सेहरा अपने सिर सजाने के लिए जी-जान से जुटी हुई है। एक ओर कांग्रेस ने हाल ही में राजधानी भोपाल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का रोड शो आयोजित कर चुनावी बिगुल फूका है, वहीं मुख्यमंत्री ​शिवराज ​सिंह चौहान अपनी जनआशीर्वाद यात्रा के जरिए लोगों के बीच फिर से पैठ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। अब इसी कड़ी में भाजपा ने अपना नया चुनावी एंथम बनाया है। इस एंथम को ​मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

 

ख़बरें और भी 

 

मैं भगोड़ा नहीं, वापस आऊंगा भारत : विजय माल्या

उत्तर भारत में नहीं थम रहा बारिश का कहर, 11 की मौत 45 लापता

आज भोपाल के 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

तीन मूर्ति भवन से जवाहरलाल नेहरू मेमोरियल फंड हटाएगी मोदी सरकार, दिए निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -