मैं भगोड़ा नहीं, वापस आऊंगा भारत : विजय माल्या
मैं भगोड़ा नहीं, वापस आऊंगा भारत : विजय माल्या
Share:

मुंबई : शराब कारोबारी और भगोड़ा घोषित हो चुके विजय माल्या ने हाल ही मुंबई की अदालत में कहा है कि 'मैं भगोड़ा नही हूं, वापस भारत आऊंगा.' माल्या की ओर से ये दावा अदालत में दायर किया गया है. माल्या को मुंबई की ईडी कोर्ट ने 22 जून 2018 को भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित किया था जिस पर उसका ये बयान आया है कि वो भगोड़े नहीं हैं. 

अनाथालय में चौकीदार ने किया मूक-बधिर महिला का रेप, गर्भपात करवाकर जलाया भ्रूण

इसके अलावा माल्या ने कोर्ट में अपना हलफनामा दायर किया है और इस बारे में सफाई दी है. इस पर माल्या का कहना है कि वो भारत और UK कोर्ट की क़ानूनी प्रक्रिया और नियम का पालन कर रहे हैं. आगे माल्या ने कहा कि ये उसके बारे में कहना गलत होगा कि वो भारत नहीं आएंगे. भगोड़ा आर्थिक अपराधी कानून के तहत नियमों और कानूनी प्रक्रिया का पालन किए बगैर मेरी संपत्ति को जब्त करने की कार्रवाई शुरू की गई है. 

हाई कोर्ट में एक बार फिर नौकरी का मौका, 44 हजार रु मिलेगा वेतन

अपने हलफनामे में माल्या ने कहा है कि इस नियम के तहत मेरी संपत्ति जब्त कर ली गई है तो मैं भगोड़ा नहीं हूँ ना ही मुझे भगोड़ा अपराधी श्रेणी में लाना चाहिए. जानकारी के बता दें कि केंद्रीय एजेंसी ने अब तक माल्या की करीब साढ़े बारह हजार करोड़ की संपत्ति जब्त की है. वहीं अदालत ने माल्या के खिलफ 2 गैर जमानती वारंट भी जारी किए हैं जिसके बाद से वो गायब है और उसे भगोड़ा अपराधी माना जा रहा है. इस मामले में आगामी 28 सितंबर को सुनवाई होगी. 

खबरें और भी..

बांग्लादेशी बल्लेबाज मेहमूदुल्लाह ने दिए राशिद खान की गेंदों को खेलने के टिप्स

एशिया कप 2018 : बांग्लादेश पर भारत की जबरदस्त जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -