सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

राफेल विवाद मामला : राहुल गांधी का रक्षा मंत्री पर हमला, बोले - राफेल मिनिस्टर इस्तीफा दें

नई दिल्ली। पिछले कई दिनों से देश में विवादों में चल रहे राफेल डील विवाद मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है।  इस बार उन्होंने देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधते हुए उन्हें राफेल मिनिस्टर तक कह दिया है।

 

भीमा-कोरेगांव हिंसा मामला : SC ने फैसला रखा सुरक्षित, एक हफ्ते और नजरबंद रहेंगे पांचों मानवाधिकार कार्यकर्ता


नई दिल्ली। पिछले कई  दिनों से देश में सुर्ख़ियों में चल रहे विवादित भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट ने आज इस मामले में अपना फैसला सुरक्षित रखा है। कोर्ट अब इस मामले में अपना फैसला अगले हफ्ते सुनाएगी। 

 

केरल नन रेप केस: आज फिर बिशप से पूछताछ करेगी केरल पुलिस

कोच्ची: जालंधर के कैथोलिक बिशप फ्रैंको मुलक्कल, गुरुवार को केरल पुलिस की एक विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पूछताछ के लिए पेश हुए. बिशप पर एक नन के साथ बलात्कार करने का आरोप है. बिशप थ्रिपुनीथुरा में अपराध शाखा (सीआईडी) कार्यालय पहुंचे, जहां नन के आरोपों पर वैकोम उप पुलिस अधीक्षक के सुभाष के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम ने बिशप से पूछताछ की. पूछताछ में बिशप ने नन के आरोपों से इंकार किया है, हालाँकि उन्होंने यह जरूर कहा है कि वे जांच में पूरा सहयोग देंगे.


जापान : पीएम शिंजो ने तीसरी बार जीतकर बनाया रिकॉर्ड, बने सबसे लंबे समय तक पीएम रहने वाले शख्स

टोक्यो। जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने आज (गुरुवार 20 सितम्बर) जापान की लिबरल डेमोक्रेटिक पार्टी के लीडरशिप इलेक्शन का चुनाव तीसरी बार जीत हाशिल कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। इस जीत के साथ उन्होंने अपना अगला कार्यकाल भी तय कर लिया है।

 

बीएसएफ जवान की हत्या पर भड़के सुरजेवाला, पीएम से पूछा कहां है आपकी 56 इंच की छाती ?


नई दिल्ली: कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के शहीद जवान नरेंद्र सिंह के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. वहीं उन्होंने पाकिस्तानी सेना द्वारा जवान नरेंद्र सिंह की क्रूर हत्या किए जाने पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. पत्रकारों से बात करते हुए सुरजेवाला ने कहा, "पहले हेमराज और अब नरेंद्र सिंह को कल पाकिस्तान ने यातना दी और हत्या कर दी, सैनिक हमारे देश की आत्मा हैं, हमारे देश की आत्मा को कल नौ घंटे तक यातना दी गई, क्या यह आपके अंतःकरण को झटका नहीं देता मोदी जी? आपकी 56 इंच की छाती कहां है?"


ख़बरें और भी 

अब ट्रेन में बैठकर ले हवाई जहाज जैसा आनंद

ये दिवाली आपको पड़ेगी भारी, आ रही है 'महंगाई डायन'

एशिया कप 2018: भारतीय गेंदबाज़ों के सामने पाकिस्तान ने टेके घुटने, स्कोर 141 पर 7

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -