'मुझे रोज काटता है और फिर...', इस एक्ट्रेस ने सबके सामने बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात
'मुझे रोज काटता है और फिर...', इस एक्ट्रेस ने सबके सामने बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत का नाम अक्सर विवादों से जुड़ा रहता है। ऐसे में राखी की निजी जिंदगी पर भी लोगों की नजर टिकी रहती हैं। कई लोगों को राखी सावंत एवं उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) की केमिस्ट्री बहुत अच्छी लगती है। मगर एक बार राखी ने आदिल के लिए ऐसी बात कह दी थी कि हर कोई चौंक गया था। 

दरअसल एक बार जब राखी सावंत एवं आदिल दुर्रानी को साथ में स्पॉट किया गया था, तो राखी (Rakhi Sawant) ने पैपराजी से मजाक-मजाक में अजीबोगरीब बात कह दी थी। राखी ने अपने बराबर में खड़े व्यक्ति के लिए बोला था कि ये भाई हैं तथा आदिल की ओर इशारा करते हुए कहा था कि वो कसाई हैं। वो मुझे रोज काटते हैं। 

वही राखी की बात सुनकर आदिल भी मजाक-मजाक में बोलते हैं कि ये हम दोनों का मटन बेचने वाली हैं। इसके जवाब में राखी बोलती हैं कि मैं कसाई की महबूबा हूं। लोग इस वीडियो को देखकर कमेंट सेक्शन में मस्ती करते दिखाई दिए। राखी और आदिल बहुत वक़्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लोगों को इनकी मजेदार वीडियोज से लेकर हॉट और बोल्ड वीडियोज तक, सब कुछ पसंद आता है। इनकी शानदार केमिस्ट्री लोगों का बहुत मनोरंजन भी करती है। बता दें कि राखी ने एक बार अपनी इच्छा जताते हुए कहा था कि वो बॉयफ्रेंड आदिल के साथ बिग बॉस में एंट्री लेना चाहती हैं। उनका सपना है कि शो में उनकी शादी हो एवं सलमान खान उनका कन्यादान करें। वैसे भी राखी सावंत को कई बार बिग बॉस के घर में देखा एवं पसंद किया जा चुका है।

इस हसीना ने लगाई इंटरनेट पर आग, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

चट्टान पर लेटकर उर्फी जावेद ने दिखाईं ऐसी कातिलाना अदाएं, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ट्रेनर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा, सुनकर लोटपोट हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -