इस हसीना ने लगाई इंटरनेट पर आग, दिल थामकर देंखे तस्वीरें
इस हसीना ने लगाई इंटरनेट पर आग, दिल थामकर देंखे तस्वीरें
Share:

अवनीत कौर (Avneet Kaur) और जन्नत ज़ुबैर (Jannat Zubair) जैसी कई सारी अभिनेत्रियां हैं जो कम आयु से ही इंडस्ट्री में काम कर रही हैं तथा 20-22 वर्ष की आयु में ही इन्होंने बहुत नाम एवं पैसा कमा लिया है। इन छोटी आयु वाली अभिनेत्रियों में 'रीम शेख' (Reem Shaikh) का भी नाम सम्मिलित है। रीम को भी आपने कई बड़े टेलीविज़न शोज में देखा होगा तथा ये 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में भी महत्वपूर्ण किरदार निभा चुकी हैं। 

बता दें कि रीम की उम्र केवल 20 वर्ष है तथा अभिनेत्री अभी से बोल्डनेस में टॉप बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं। रीम की कुछ ऐसी मोनोकिनी फोटोज हैं जिनमें रीम ने मलाइका-ईशा को भी हॉटनेस के मामले में पीछे छोड़ दिया है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि रीम ने नीले और हरे रंग की फ्लोरल मोनोकिनी पहनी हुई है जो बहुत टाइट है। इस मोनोकिनी में रीम अपनी सेक्सी अदाएं फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। 

रीम की ये मोनोकिनी बहुत टाइट है तथा इसमें दो जगह कट भी लगे हुए हैं। इस वन-पीस ऑउटफिट में पहला कट तो ऊपर की तरफ, ब्रेस्ट्स के पास लगा है जो ऊपर नेक तक जाता है, यह कट एक स्लिट जैसा है। दूसरा कट पेट के पास, कमर की ओर लगा हुआ है जो काफी बड़ा है। इस ड्रेस में रीम ने फोटोशूट करवाया है एवं सभी तस्वीरों में वो बहुत हसीन लग रही हैं।

चट्टान पर लेटकर उर्फी जावेद ने दिखाईं ऐसी कातिलाना अदाएं, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ट्रेनर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा, सुनकर लोटपोट हो जाएंगे आप

हिना-बबिता जी के बाद अब 'बेशर्म रंग' पर जमकर नाची ये एक्ट्रेस, लोगों ने कर दिया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -