सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ट्रेनर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा, सुनकर लोटपोट हो जाएंगे आप
सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ट्रेनर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा, सुनकर लोटपोट हो जाएंगे आप
Share:

सोनू चौरसिया सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनिंग के क्षेत्र में बीते 20 वर्षों से एक्टिव हैं। सैफ अली खान, शेखर सुमन, विवेक ओबरॉय, मनोज बाजपेयी, राहुल वैद्य, आशुतोष राणा, सिद्धार्थ शुक्ला जैसे सितारों को ट्रेनिंग दे चुके सोनू ने जिम के चलते हुए फनी मोमेंट मीडिया के साथ साझा किए। 

सोनू ने कहा, स्टार्स सेलिब्रिटी संग एक्सरसाइज के चलते कई फनी किस्से होते रहते हैं। मुझे याद है एक बार आशुतोष राणा को मैंने बोला कि आज Leg Day है। तो वो बोलने लगे कि मुझसे फंक्शनल ट्रेनिंग मत करवाया करो, बहुत दिक्कत हो जाती है। मैंने उनसे पूछा कि क्या दिक्कत होती है, तो बोलते हैं, इस ट्रेनिंग में कोई भी बॉडी पार्ट एक दूसरे को हेल्प नहीं करता है। बॉडी के लिए बहुत ही ऑकवर्ड मोमेंट हो जाता है। मैं उनकी बात सुनकर बहुत हंसा था। 

वही एक बार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी ऐसा ही कुछ मजेदार मोमेंट रहा था। मुझे याद है सिद्धार्थ को मैंने बोला था कि आज तुम्हें 50 किक करनी है तथा वो भी पूरे जोश के साथ। हम जिस जिम में एक्सरसाइज करते थे, वहां कॉमन दीवार थी। दीवार के इस ओर जिम और दूसरी तरफ किसी का ऑफिस था। सिद्धार्थ ने दीवार पर जोर-जोर से किक करना आरम्भ किया था। 25 या 30 किक करने के बाद ऑफिस वाले डर गए थे, उन्हें लगा शायद भूकंप आ रहा है, इसलिए दीवार हिलने लगी हैं। दीवार के ऊपर एक रॉड थी, जो ईंट से जुड़ी थी। वो ईंट जाकर ऑफिस की ओर गिरी, तो वहां के लोग भूकंप समझकर बाहर निकलकर आ गए थे। हम दोनों एक्सरसाइज में इतने मशगूल थे कि हमें एहसास ही नहीं हुआ कि दूसरी तरफ ईंट जाकर गिर गई है। उन ऑफिस वालों ने आकर हमें देखा, तो गुस्से में आ गए। हालांकि हम दोनों के लिए वो मोंमट बहुत मजेदार था, मैं उसके साथ किए गए सेशन को कभी भूल नहीं सकता। 

'ब्लैकमेल-शोषण किया गया', इस एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का काला राज

शादी के 4 साल बाद मां बनने वाली हैं दीपिका! ननद ने किया खुलासा

लंबे संघर्ष के बाद अंकिता लोखंडे को मिला एक्टिंग में ब्रेक, जबरदस्त है किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -