किशोरी का अपहरण कर किया बलात्कार और फिर...
किशोरी का अपहरण कर किया बलात्कार और फिर...
Share:

सोनीपत: सोनीपत सदर थाना इलाके से किशोरी का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म के केस में चार वर्ष से फरार चल रहे 5 हजार रुपये के इनामी 2 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। गिरफ्तार आरोपी घुमंतू जाति के हैं और सडक़ किनारे देशी दवा बेचने का कार्य भी करते हैं। पुलिस टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

सदर थाना इलाके में रहने वाले घुमंतू जाति के एक व्यक्ति ने 31 मार्च, 2019 को सदर थाना पुलिस को कहा था कि वह देशी दवा बनाकर बेचते हैं। उनका रिश्तेदार संजय उनके साथ रहता था। वह भी उनके साथ कार्य भी करते है। 28 मार्च, 2019 को वह अपनी पत्नी को उनके पास छोडक़र उनकी छोटी बेटी को अपने साथ ले गया था। संजय के साथ उसका दोस्त विशाल भी था। उन्होंने उनकी बेटी को छिपाकर रखा हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

खबरों का कहना है कि बाद में पता लगा था कि पीडि़त की बेटी नाबालिग है। जिसमे अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया था। बाद में किशोरी को बरामद किया गया तो उसने कहा कि आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था। पुलिस ने मामले में सामूहिक बलात्कार की धारा भी जोड़ दी थी। पुलिस टीम उनकी तलाश भी करने में लगी हुई है, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया है। जिस पर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर 5 हजार रुपये का इनाम रखा था। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह ने कहा है कि अब पुलिस ने केस में कार्रवाई करते हुए आरोपी विशाल को यूपी के बरेली स्थित कटरा से व आरोपी संजय को गांव खेवड़ा के पास से काबू किया है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ शुरू भी शुरू कर चुके है।

कटी गर्दन-कटे बाजू.., तालाब किनारे मिली युवती की निर्वस्त्र लाश, देखकर डर गए लोग

पंजाब: निहंग सिख बलदेव सिंह की तलवार मारकर हत्या, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

महेंद्रगढ़: रंगराव कॉलोनी में कच्छाधारी गिरोह का आतंक, कई घरों में चोरियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -