कटी गर्दन-कटे बाजू.., तालाब किनारे मिली युवती की निर्वस्त्र लाश, देखकर डर गए लोग
कटी गर्दन-कटे बाजू.., तालाब किनारे मिली युवती की निर्वस्त्र लाश, देखकर डर गए लोग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के कल्ली इलाके में निर्वस्त्र हालत में एक युवती का शव मिला है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। लड़की के गर्दन और बाजू कटे हुए थे। मृतका की उम्र 18-20 वर्ष की बताई जा रही है, हालाँकि अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना संदना थाना एरिया की है। गोंदलामऊ सहोली रोड के तालाब के किनारे औन्धे मुंह एक युवती का निर्वस्त्र शव देख लोग भयभीत हो गये। युवती के शरीर पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं। कातिलों ने युवती के बाजू और गर्दन पर तेज वार कर काटने का भी प्रयास किया है। यही नहीं शरीर के अन्य हिस्सों पर भी धारदार हथियार से चोट के निशान है। साथ ही शव पर एक भी कपड़ा नहीं था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम जांच के लिए पहुंचा दिया है। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है और सबूत जुटाए जा रहे हैं। 

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद लड़की की शिनाख्त का प्रयास किया जाएगा। लड़की की पहचान के मुताबिक, पता किया जाएगा कि वो कहां से है। इसके बाद परिवार वालों को सूचित किया जाएगा। साथ ही पुलिस मामले की छानबीन करेगी और आरोपियों से संबंधित जानकारी भी निकालेगी। पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद हत्या के अलावा दुष्कर्म हुआ या नहीं इसका भी पता लगाएगी।

पंजाब: निहंग सिख बलदेव सिंह की तलवार मारकर हत्या, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

महेंद्रगढ़: रंगराव कॉलोनी में कच्छाधारी गिरोह का आतंक, कई घरों में चोरियां

नकाबपोशों ने किया रोडवेज बस पर अचानक हमला, ड्राइवर को धमकी देकर कैश बैग छीना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -