महेंद्रगढ़: रंगराव कॉलोनी में कच्छाधारी गिरोह का आतंक, कई घरों में चोरियां
महेंद्रगढ़: रंगराव कॉलोनी में कच्छाधारी गिरोह का आतंक, कई घरों में चोरियां
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के महेंद्रगढ़ के कनीना कस्बे की रंगराव कॉलोनी में कच्छाधारी गिरोह ने चार घरों की दीवार फांद कर लाखों रुपये कीमत का सामान चोरी करके ले गए। जानकारी पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयान किया तथा फिंगर प्रिंटस एक्सपर्ट ने विभिन्न जगहों से प्रिंगर प्रिंटस भी ले लिए है। चोरी की वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई इसमें छह लोग कच्छ और बनियान में दिखाई दे रहे हैं। उनकी उम्र भी लगभग 22 से 30 वर्ष तक लग रही है।

खबरों का कहना है क़ि वीरवार की रात को कच्छाधारी गिरोह ने कस्बे की रंगराव कॉलोनी में चार घरों को निशाना भी बना चुके है। खबरों का कहना है क़ि चोर रविंद्र ठेकेदार, डॉ. पिंकी, अनिल कमांडों और आलोक कुमार के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम भी दे डाला। सुबह मकान मालिक उठे तो सामान बिखरा देखकर हैरान हो गए। 

इतना ही नहीं खिड़कियों की ग्रील उखाड़ी हुई थी। इस बीच अनिल कमांडों और रविंद्र ठेकेदार की बाइक तथा डॉ. पिंकी की स्कूटी चोरी करके ले गए। जानकारी पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मौका मुआयने में जुटी है। समाचार लिखे जाने तक चोरी के सामान का आंकलन नहीं हो पाया था। पीड़ित सामान चेक कर ही पुलिस को शिकायत दे चुके है।

नकाबपोशों ने किया रोडवेज बस पर अचानक हमला, ड्राइवर को धमकी देकर कैश बैग छीना

पंजाब: शक-शक में पति ने उतार दिया पत्नी को मौत के घाट

कर्नाटक: बालू माफिया ने पुलिस कांस्टेबल को कुचलकर मार डाला, चेकिंग के लिए रोक रहे थे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -