मंत्री रणजीत चौटाला ने दिया विवादित बयान, राजनीति में शुरू हो सकता है नया बवाल
मंत्री रणजीत चौटाला ने दिया विवादित बयान, राजनीति में शुरू हो सकता है नया बवाल
Share:

भारत की संसद से पास होने के बाद से नागरिकता संशोधन कानून का लगातार विरोध देखने को मिल रहा है. (CAA) को लेकर भड़के दंगों पर हरियाणा के मंत्री रणजीत चौटाला ने विवादित बयान दिया है. मंत्री ने कहा कि दंगे तो होते रहते हैं. पहले भी होते रहे हैं. जब इंदिरा गांधी की हत्या हुई थी तो पूरी दिल्ली जल रही थी. यह तो जीवन का हिस्सा है, जो होते रहते हैं.

चेतन भगत के ट्वीट से भड़के अनुपम खेर ने कही ऐसी बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रणजीत चौटाला का यह बयान ऐसे समय में आया है जब दिल्ली दंगों की आग में जल रहा है और मौत के आंकड़ों में लगातार इजाफा हो रहा है. रणजीत ने यह भी कहा कि सरकार इस मामले को पूरी जिम्मेदारी के साथ कंट्रोल कर रही है. इसमें कुछ ज्यूडिशियल मामला है, इसलिए इस पर ज्यादा बोलना ठीक नहीं है.

यूपी बजट सत्र 2020 : इस खास मामले में एक सुर में बाते करते नजर आए पक्ष और विपक्ष

अगर आपको नही पता तो बता दे कि रणजीत चौटाला रानियां विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक हैं. विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा को समर्थन की घोषणा करने वाले वह पहले निर्दलीय विधायक थे. इसका इनाम उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाकर भाजपा ने दिया. वह इनेलो प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के छोटे भाई हैं. रणजीत चौटाला पहले कांग्रेस में थे, लेकिन विधानसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा टिकट नहीं दिए जाने पर उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा. वह पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबी माने जाते हैं. हुड्डा के शासनकाल में वह हरियाणा राज्य योजना आयोग के चेयरमैन भी रहे.

जायरा वसीम का एक्शन अवतार देख हो जाएंगे हैरान

छुट्टी लेकर घर जा रहे जवान की सड़क हादसे में मौत

आखिर क्यों आनंद एल राय की फिल्म में काम नहीं करेंगे सलमान खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -