चेतन भगत के ट्वीट से भड़के अनुपम खेर ने कही ऐसी बात
चेतन भगत के ट्वीट से भड़के अनुपम खेर ने कही ऐसी बात
Share:

केंद्र सरकार ने जब से नागरिकता कानून और एनआरसी की घोषणा की है तब से दिल्ली सहित देश के कई हिस्सों में बार बार विरोध प्रदर्शन देखने को मिला है। इसके साथ ही ऐसे में बीते दिनों उत्तर पूर्वी दिल्ली में सीएए और एनआरसी के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़ गई। वहीं इस हिंसा में अब तक 25 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है हालाँकि सैंकड़ों लोग घायल हैं। इस इस घटना को लेकर बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। वहीं इस बीच दिल्ली हिंसा को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने मशहूर लेखक चेतन भगत के ट्वीट पर निशाना साधा है। असल में चेतन भगत ने हाल ही में दिल्ली हिंसा को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट मेें लिखा,'भारत 1947 में, हिंदू मुस्लिम, हिंदू मुस्लिम। 

वहीं, दुनिया चांद पर पहुंच गई, कंप्यूटर, इंटरनेट, आर्टिफिशियल इंटेलिजेन्स, सेलफोन, स्मार्टफोन और ऐप्स बना लिए, परन्तु भारत 2020 में भी हिंदू मुस्लिम और हिंदू मुस्लिम पर अटका हुआ है।' उनके इस ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स सहित अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।  बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने चेतन भगत के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'इस ट्वीट के साथ आप ना केवल खुद को बल्कि लाखों भारतीयों का महत्व कम कर रहे हैं। हिंदू और मुस्लिम दोनों का!! पिछले 72 वर्षों में भारत ने करीब हर क्षेत्र में अभूतपूर्व सफलता हासिल की है। इसके साथ ही यह ट्वीट सिर्फ एक स्मार्ट ट्वीट है, परन्तु सच्चाई से बहुत दूर है।' अनुपम खेर के इस ट्वीट कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के बाद स्थिति को संभालने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल बुधवार को मोर्चा संभाल लिया।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने हिंसा पर समीक्षा बैठक के बाद डोभाल को हालात संभालने की जिम्मेदारी दी थी, जिसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस के शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक की और दोपहर में कुछ हिंसा ग्रस्त इलाकों में स्थिति का जायजा लिया है। वहीं बुधवार दोपहर दिल्ली के मौजपुर इलाके की ओर गाड़ियों का काफिला बढ़ता दिखा है। इनमें एक गाड़ी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) की थी। वहीं मौजपुर पहुंचकर डोभाल कार से उतरे और वहां शामिल लोगों की तरफ बढ़कर अपनापन दिखाते हुए बातें करने लगे। इसके साथ ही वे उत्तर-पूर्वी जिले में हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करने आए थे।  इस दौरान उन्होंने इलाके के लोगों से हाथ मिलाया, कंधे पर हाथ रखा और तसल्लीपूर्वक उनका दुख-दर्द सुना। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो हो गया, वह हो गया। अब कुछ नहीं होगा। वहीं हालात जल्द ही ठीक होंगे। वहीं स्थानीय लोगों ने एनएसए से दिल्ली पुलिस की शिकायत की। वे जहां-जहां गए, वहां-वहां लोगों में विश्वास बढ़ता दिखा। उन्होंने लोगों से कहा कि दिल्ली पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने मौजपुर, करावल नगर, घोंडा, जाफराबाद और चांद बाग का दौरा किया गया है।

Thappad Box Office Prediction Day1: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' कमा पाएगी इतने करोड़

Bhoot Box Office : विक्की कौशल की भूत की गति हुई धीमी, जानिये आज का कलेक्शन

आखिरकार निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की उम्र के अंतर पर रखी अपनी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -